बर्फ की वादियों पर देखी गयी 'टाइगर' और वुल्फ की फाइट
बर्फ की वादियों पर देखी गयी 'टाइगर' और वुल्फ की फाइट
Share:

सलमान खान अपने मूडी नेचर और मस्तमौला अंदाज़ से हर समय लोगों को चौंकाते रहते है. पड़े पर्दे पर अपने एक्शन थ्रिलर से तो छोटे पर्दे पर अपने शो की टीआरपी से. अब सलामन खान सिल्वरस्क्रीन पर वह कारनामा करने जा रहे हैं जो अभी तक पहले नहीं किया गया है. फिल्मों में हॉलीवुड स्टार्स को आपने भेड़ियों से लड़ते और जीतते देखा होगा, लेकिन अब यह बॉलीवुड में होगा और इसे 'टाइगर' सलमान खान अंजाम देंगे.

सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में बर्फ के बीचोबीच कुल्हाड़ी के साथ भेड़िये से मुकाबला करते दिखेंगे. ये सीन पढ़ने में जितनी रोमांचित लग रहा है उससे कही ज्यादा दुगना रोमांच इसे देखने पर आएगा.

इस खबर की पुष्टि 'टाइगर जिंदा है' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर फिल्म का एक सीन पोस्ट करके की है. इस सीन में सलमान खान भेड़िये पर हमला कर रहे हैं, और इस अंदाज़ में सलमान बड़े ही कूल दिखाई दे रहे हैं.

इस सीन को ऑस्ट्रिया की जमा देने वाली ठंड के बीच इंटरनेशनल स्टंट कोरियोग्राफर्स के साथ शूट किया गया है. 'टाइगर जिंदा है' फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी पांच साल के बाद कम बैक किया है. 'टाइगर जिंदा है' सलमान खान की 2012 की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन है, और सोशल मीडिया और यूट्यूब पर इसके गानों और ट्रेलर ने खूब धमाल मचा रखा है. वैसे भी ये फिल्म इस साल की आखिरी सबसे बड़ी रिलीज है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रोबोट बने प्रियांक और हिना, घरवालों ने छुड़ाया उनका पसीना

बिग बॉस को सीरियसली न लें- ग्रेट खली

इस बात का अफसोस आज भी हैं कैटरीना को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -