सलमान हुए 100 करोड़ी Star....
सलमान हुए 100 करोड़ी Star....
Share:

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने वैसे तो बॉक्स आफिस पर अपना तहलका मचा ही रखा है। तथा सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है. सलमान कि सुल्तान देश के साथ ही साथ विदेश में भी अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है।सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' ने बॉक्स ऑफिस से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म अब अपने तीन सौ करोड़ के लक्ष्य के बहुत ही करीब है।

अब बॉलीवुड के 'सुल्तान' यानी सलमान खान के बारे में सुनने में आया है कि बॉलीवुड में फिल्में तो कई ऐसी बन चुकी हैं, जिन्होंने 100 करोड़ रु. का करोबार किया हो, लेकिन 100 करोड़ रु. की फीस लेने वाले यहां अकेले एक्टर सलमान खान ही हैं। उनकी पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म 'सुल्तान' से उन्हें 106 करोड़ रुपए की राशि मिल रही है। 'सुल्तान' में सलमान खान ने निर्माता स्टूडियो यशराज फिल्म्स से फीस की कोई राशि नहीं ली। बल्कि मुनाफे में 50-50 की हिस्सेदारी रखी. तथा बता दे कि फीस के तौर पर सलमान के पास आएंगे 106 करोड़।

यह फीस सलमान को अगले करीब दो माह में फिल्म के कारोबार के हिसाब से मिलेगी। 'सुल्तान' की कमाई अभी और बढ़ने वाली है। दरअसल, जापान, जर्मनी, पोलैंड जैसे कई देशों में अगले कुछ महीनों में यह फिल्म स्थानीय भाषा के डब वर्जन के साथ भी रिलीज़ होगी। सिनेमाघरों और टीवी टेलिकास्ट के बदले भी सलमान की फिल्म को कम से कम 20 करोड़ मिलेंगे। सलमान को 50 फीसदी यानी करीब 10 करोड़ रु. अगले कुछ महीनों में इसके भी और मिलेंगे। यानी इस फिल्म से सलमान को करीब 116 करोड़ रु. फीस मिलेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -