तो यह है 'सुल्तान' का फार्म हाउस.......

अपनी शादी की चल रही अटकलों पर अभिनेता सलमान ने कहा कि वह अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर देंगे. ऐसी संभावना है कि वह अपनी रोमानियाई प्रेमिका लुलिया वन्तुर से शादी रचाएंगे. आइफा पुरस्कारों के संवाददाता सम्मेलन में सलमान खान ने कहा मुझे जब शादी करनी होगी, मैं कर लूँगा. वैसे देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान का पनवेल स्थित फार्म हाउस पार्टियों और अन्य सोशल इवेंट्स के लिए अक्सर चर्चा में रहता है।

सलमान की सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के कुछ सीन्स भी यहां शूट हुए हैं। पनवेल, नवी मुंबई स्थित सलमान के इस फार्म हाउस का नाम अर्पिता फार्म्स है। जो उनकी छोटी बहन के नाम पर है। बताया जाता है कि अर्पिता फार्म्स 150 एकड़ में बसा है। दबंग को बाइकिंग और हॉर्स राइडिंग काफी पसंद है। फार्म हाउस में पालतू जानवरों (खासकर घोड़ों) की देखभाल के लिए बड़ा एरिया बनाया गया है।

अक्सर सलमान, उनकी गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर और अन्य मेहमानों को यहां हॉर्स राइडिंग का लुत्फ उठाते हुए देखा गया है। सलमान यहां बाइक राइडिंग के साथ ATV गाड़ी भी चलाते हैं. यहां पर जिम और स्विमिंग एरिया भी है. अभी वैसे भी सलमान की फिल्म सुल्तान की शूटिंग भी देखा जाए तो पूरी हो गई है व जल्द ही पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त होने वाली है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -