सलमान खान ने खोली विक्की जैन की पोल, सुनकर हैरान रह गई अंकिता लोखंडे
सलमान खान ने खोली विक्की जैन की पोल, सुनकर हैरान रह गई अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' को आरम्भ हुए एक सप्ताह से अधिक का समय गुजर चुका है। ऐसे में घर के अंदर बहुत तमाशा देखने के मिल रहा है। प्रतियोगियों के बीच लड़ाई, झगड़ा अब फिजिकल तक पहुंच रहा है। प्रतियोगी एक-दूसरे पर जुबानी वार के साथ चीजें भी फेंकते दिखाई दे रहे हैं। दर्शकों को हमेशा ही पूरे सप्ताह 'वीकेंड का वार' का बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसा हो भी क्यों ना सलमान खान प्रतियोगी की जमकर क्लास लगाते जो नजर आते हैं। अब इस बार सलमान के गुस्से की गाज अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन पर गिरने वाली है। इस बार का वीकेंड का वार भी बहुत धमाकेदार होने वाला है।

'वीकेंड का वार' का नया प्रोमो सामने आया है। इसमें सलमान खान घर के कई लोगों को फटकार लगाते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उन्होंने विक्की जैन की जो क्लास लगाई वो देखने लायक होगा। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान ने ईशा मालवीय को पहले जमकर डांट लगाई। फिर उन्होंने अंकिता के पति यानी विक्की जैन को फटकार लगाई। यही नहीं, सलमान ने विक्की को एक्सपोज भी किया, जिसके बाद अंकिता सच जानकर भावुक हो जाती हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान अंकिता से बोलते हैं, 'आप हमेशा टेलीविजन पर लीड करती आईं है, तो अब आप अचानक ईशा और विक्की के भाई-बहन वाले ड्रामा में आप एक दोस्त का किरदार कैसे निभा कर रही हैं। आप यहां पर अपना व्यक्तित्व खोने आई हैं? आपने अपने पति विक्की के साथ आने का फैसला किया तथा आपके यही पति खानजादी से बोलते हैं कि वो आपसे लड़ें।' 

नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अंकिता के सामने बोलते हैं, 'विक्की, खानजादी से बोलते हैं, प्यार दिया, पैसा दिया, दिल दिया, प्यार आपने ही दिया है क्या विक्की?' इस पर विक्की बोलते हैं कि ये बस मजाक था। विक्की की बात को काटते हुए सलमान ने कहा ये मजाक में नहीं बोला था। फिर अंकिता लोखंडे भावुक होती हुई भी दिखाई दे रही हैं। बिग बॉस 17 का नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

सलमान खान का बड़ा ऐलान, अब ये स्टार होस्ट करेंगे बिग बॉस 17!

'मैं उसे कभी नहीं भुला सकती...', सुशांत सिंह राजपूत को लेकर झलका अंकिता लोखंडे का दर्द

'कोई 10वीं फेल तो किसी ने की ग्रेजुएशन', यहाँ जानिए कितने पढ़े-लिखे हैं बिग बॉस 17 के ये स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -