सल्लू जेल जाए या जहन्नुम मुझे क्या.....
सल्लू जेल जाए या जहन्नुम मुझे क्या.....
Share:

बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता सलमान खान व उनके प्रशंसको के लिए एक राहत भरी खबर आई है. जोधपुर उच्च न्यायालय ने बाॅलीवुड के स्टार सलमान खान को चिंकारा शिकार मामले में बरी कर दिया है। दरअसल सलमान खान अब जेल नहीं जाऐंगे। इस मामले की सुनवाई के दौरान सेशन कोर्ट से अभिनेता को 5 साल कैद की सजा दी गई थी।

न्यायालय की कार्रवाई प्रारंभ होने के पूर्व सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री उनके अभिभाषक के साथ जोधपुर उच्च न्यायालय पहुंची थी। उनकी रिहाई के बाद अब बॉलीवुड की हस्तियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. अभिनेता सलमान खान के काले हिरण मामले में बरी होने के बाद बॉलीवुड से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस फैसले पर गायक अभिजीत सिंह ने जमकर अपनी भड़ास निकाली है।

अभिजीत भट्टाचार्य जो कि पहले सलमान की चापलूसी करते दिखे थे अब उनको जहन्नुम जाने की बात कह रहे हैं। इस मामले पर प्रतिक्रिया के लिए गायक अभिजीत सिंह से प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। इस सवाल पर कि सलमान को जेल भी जाना पड़ सकता था, अभिजीत भड़क गए। उन्होंने कहा कि सलमान बरी हों, जेल या जहन्नुम जाएं मुझे फर्क नहीं पड़ता।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -