शादी के बयान पर सलमान ने मारी पलटी
शादी के बयान पर सलमान ने मारी पलटी
Share:

अगर बॉलीवुड में कोई बात चर्चा का विषय रहती है तो वह है सलमान खान की लाइफ और अगर बात सलमना की शादी की हो तो फैन्स की उत्सुकता बढ़ जाती है. लेकिन सलमान ने अपनी शादी को लेकर दिए बयान पर भी पलटी मार ली है. अरेंज मैरिज के लिए सोचने का बयान देने के कुछ ही घंटे बाद शुक्रवार रात जब सलमान से पूछा गया कि वह किसी लड़की में किन गुण़ों को तलाशते हैं तो उन्होंने कहा, शादी का आइडिया अब कैंसल हो चुका है..प्यार लौट आया है. 'इससे पहले, एक अंग्रेजी अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में सलामन ने अपनी शादी पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा था कि अभी तक मुझे किसी ने शादी का प्रपोजल नहीं भेजा है. अगर कोई मुझे शादी का प्रपोजल भेजता तो मैं इस पर विचार जरूर करूंगा. सलमान ने कहा, 'मैं अरेंज मैरिज के लिए भी तैयार हूं.

कभी कभी लव मैरिज सफल नहीं होती हैं लेकिन अरेंज मैरिज होतीं हैं और कभी कभी इसका बिल्कुल उल्टा ही होता है. यह हर किसी पर व्यक्तिगत रूप से निर्भर करता है, कि वह अपनी जिंदगी किस तरह जीना चाहता है. सलमान की लव लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रही है, फिर चाहे वह सोमी अली से लेकर संगीता बिजलानी के साथ उनका प्रेम संबंध रहा हो या फिर ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ के साथ उनके लव अफेयर की चर्चाएं रही हों. सलमान, ने यह बात अपनी आने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के गाने 'आज की पार्टी' के लॉन्च के अवसर पर कही.

कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान के होम प्रॉडक्शन की इस फिल्म में करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिकाओं में हैं. अखबार को दिए इंटरव्यू में सलमान ने अपनी शादी के अलावा कई और मुद्दो पर भी अपनी राय रखी थी. 2016 में अपनी फिल्म 'सुल्तान' और शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के एक साथ ईद के मौके पर रिलीस होने के सवाल पर सलमान ने कहा, 'ये दोनों ही फिल्म ईद पर रिलीस होंगी और मुझे नहीं पता है कि आगे क्या होगा. दर्शकों को शायद ज्यादा मजा आने वाला है.

लोग दोनों ही फिल्म देखने की कोशिश करेंगे. सलमान ने आगे कहा, 'शाहरुख और मैं दोनों ही अपनी फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करेंगे और फिल्म की सक्सेस के लिए दुआ करेंगे. मैं शाहरुख को बहुत प्यार करता हूं और उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. इससे पहले जब हमारी फिल्म साथ में रिलीस हुई थी, नुकसान मुझे ही झेलना पड़ा था. तो अगर 'सुल्तान' और 'रईस' अगर एक दिन ही रिलीस हो रहीं हैं, घाटा मेरा होगा. इन दोनों फिल्म के लिए लोगों ने पैसे अभी से बचाने शुरू कर दिए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -