सलमान खान अपने खास शो पर बुलाएँगे माधुरी और भाग्यश्री को
सलमान खान अपने खास शो पर बुलाएँगे माधुरी और भाग्यश्री को
Share:

'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म सलमान खान अपनी सुपरहिट फिल्मो की ऐक्ट्रेस माधुरी और भाग्यश्री को दिखाने वाले है. सलमान खान ने कहा है कि इन दोनों के लिए फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखवाएंगे. 'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म 12 नवम्बर को रिलीज होने वाली है. सलमान खान इस फिल्म में भी अपने पुराने शर्मीले किरदार में नजर आने वाले है. इस फिल्म में भी सलमान खान का नाम प्रेम ही है. 

सलमान खान ने माधुरी और भाग्यश्री के साथ पहले जो फिल्मे की है उनमे भी उनका नाम प्रेम ही था. सलमान खान को माधुरी और भाग्यश्री के साथ बहुत पसंद किया गया है. सलमान ने माधुरी के साथ 'हम आपके है कौन' में काम किया है. इस फिल्म में दोनों का अभिनय बहुत अच्छा था. 'हम आपके है कौन' फिल्म में सलमान खान का नाम प्रेम था यह फिल्म भी सूरज बड़जात्या की फिल्म थी. 

सलमान खान ने भाग्यश्री के साथ 'मैंने प्यार किया' फिल्म में काम किया है. इस फिल्म में भी सलमान का नाम प्रेम था. इस फिल्म के लिए भाग्यश्री और सलमान खान ने बहुत तारीफे बटोरी है. 'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है उन्होंने अपनी फिल्म में सलमान को एक बार फिर प्रेम नाम ही दिया है. सलमान ने अपनी पुरानी को ऐक्ट्रेस के लिए एक खास शो रखा है. 

यह शो कब होगा अभी इस बात के लिए समय और दिन निश्चित नहीं किया गया है. सलमान खान अभी अपनी अगली फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में बीजी है. जब वे अपनी शूटिंग से फ्री होंगे तब माधुरी और भाग्यश्री के लिए फिल्म का खास शो रखेंगे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -