सुशांत की हत्या का आरोप खुद पर लगते देख सलमान ने किया चौकाने वाला ट्वीट
सुशांत की हत्या का आरोप खुद पर लगते देख सलमान ने किया चौकाने वाला ट्वीट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरानी में डाल दिया है. ऐसे में इस समय उनके निधन से एक तरफ शोक और शांति है वहीं दूसरी तरफ सुशांत की मौत को लेकर कई तरीके की बातों का शोर है. उनके निधन के बाद से नेपोटिज़्म को लेकर बहस तेज़ होने लगी है और लोग करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, सोनम कपूर जैसे सेलेब्स पर जमकर वार कर रहे हैं. जी हाँ, वहीं इंडस्ट्री में अपनी ताकत के दम पर गुटबाजी करने का आरोप लगाते हुए लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. ऐसे में सलमान खान ने आखिर चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले पर अपनी बात रखी है.

उन्होंने हाल ही ट्वीट करते हुए कहा, “मैं अपने सभी प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वे सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहें और उनकी भाषा व कोसने पर न जाएं, बल्कि वे इसके पीछे उनकी भावना को देखें। कृपया उनके परिवार व प्रशंसकों का समर्थन करें और उनके साथ खड़े रहें क्योंकि किसी अपने को खोना बहुत दर्दनाक होता है.”

जी दरअसल सोशल मीडिया पर एक गुट ऐसा है जो सलमान खान के सपोर्ट में बात कर रहा है इसी के साथ वह यह बता रहा है कि सुशांत के मौत के पिछले किसी भी तरीके से सलमान वजह नहीं हैं. इसी के साथ दूसरा गुट सलमान खान को लगातार इस मामले में घसीटकर ट्रोल कर रहा है. वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और उनके निधन से सभी सदमे में हैं.

उरी का सीक्वल नहीं है कंगना की फिल्म तेजस

24 जून को रिलीज होगा पॉप क्वीन अकासा और रैपर रफ्तार का गाना 'नैयो'

योग दिवस: योगा करने में कभी पीछे नहीं रहती बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -