योग दिवस: योगा करने में कभी पीछे नहीं रहती बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां
योग दिवस: योगा करने में कभी पीछे नहीं रहती बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां
Share:

आप सभी को बता दें कि हर साल 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाया जाता है. ऐसे में आज योग दिवस के दिन हम आपको बताने जा रहे हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जो योगा को बहुत महत्व देती हैं और उसी से खुद को फिट रखती हैं. आइए जानते हैं.

1. शिल्पा शेट्टी - बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं. आप जानते ही होंगे उन्होंने योगा को अपने जीवन में बहुत महत्व दिया है. वह योगा करने में सबसे अधिक माहिर हैं. वह योगा से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं जो बेहतरीन होते हैं.

2. मलाइका अरोड़ा - मलाइका अरोड़ा की गिनती फिल्मी दुनिया की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में की जाती है. वह अपने आपको फिट रखने के लिए योगा करती हैं. जी हाँ, वह अपने आपको फिट और सेक्सी दिखाने के लिए योगा का सहारा लेती हैं और इंस्टाग्राम पर इससे जुडी पोस्ट भी करती हैं.

3. करीना कपूर - बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर की फिटनेस का राज हर कोई जानना चाहता है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए जिम के साथ-साथ योग को भी बखूबी फॉलो करती हैं. जी हाँ, अभी कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह सूर्य नमस्कार करती नजर आ रही थीं.

4. उर्वशी रौतेला - मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली उर्वशी रौतेला योगा को महत्वपूर्ण मानती हैं और योगा करने में वह कभी पीछे नहीं रहीं हैं. उन्हें योग के कई पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए देखा गया है.

5. जैकलीन फर्नांडीस - बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस अपने अंदाज के लिए सबकी पसंदीदा हैं. वह भी योगा करने में माहिर हैं. जी दरअसल एक्ट्रेस के स्टाइलिश अंदाज के पीछे का राज योगा है जो वह हमेशा करती हैं.

योग दिवस: श्रीमद्भगवद्गीता में भगवान कृष्ण ने बताये थे योग के 18 प्रकार

छत्तीसगढ़ ने सबसे अधिक लोगो के साथ योग कर बनाया रिकॉर्ड

सरकार दे रही है 1 लाख रु जीतने का मौका, शुरू किया ‘माई लाइफ माई योगा’ कंपीटीशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -