भारत में 500 करोड़ कमाने वाले पहले अभिनेता बने सलमान
भारत में 500 करोड़ कमाने वाले पहले अभिनेता बने सलमान
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान के बारे में सभी जानते है कि वे जिस भी फिल्म में काम करते है उसका ब्लॉकबस्टर हिट होना तय है. और अब तो उनके लिए फिल्मो को 300 करोड़ 400 करोड़ के क्लब में पहुचना आम बात है. यह बात उनकी पिछली दो फिल्मो से सिद्ध भी हो चुकी है. दरअसल सलमान खान कि पिछली दो फिल्मे प्रेम रतन धन पायो और बजरंगी भाईजान ने उन्हें 500 करोड़ के क्लब में पहुचने वाला पहला स्टार बना दिया है. दरअसल सलमान खान कि इन दोनों फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

सलमान की हालिया रिलीज फिल्म प्रेम रतन धन पायो ने देशभर में लगभग 279 करोड़ रूपए का बिजनेस किया. वही इस साल ईद पर रिलीज हुई सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने देश में करीब 300 करोड़ का बिजनेस किया था. इस तरह से सलमान अपनी दो फिल्मो के माध्यम से ही देश में 500 करोड़ रूपए कमाने वाले पहले अभिनेता बन गए है. सलमान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो ने अब तक पूरी दुनिया में 338 करोड़ का बिजनेस किया है.

यह फिल्म अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दस बॉलीवुड फिल्मो में शामिल हो चुकी है. आपको बता दे कि सूरज बड़जातिया के निदेशन में बनी प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान के साथ सोनम कपूर, दीपक डोबरियाल, अनुपम खेर, निल नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर, और अरमान कोहली मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -