सलमान खान जोधपुर से मुंबई पहुंचे
सलमान खान जोधपुर से मुंबई पहुंचे
Share:

आखिरकार आज काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए जाने और करीब 50 घंटे तक जोधपुर जेल में कैद रहने के बाद फिल्म अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की सेशन कोर्ट से जमानत मिल ही गई. कोर्ट ने 50 हजार रुपए का जमानती मुचलका भरने और कोर्ट की इजाजत के बगैर देश न छोड़ने की शर्त पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी ने दोपहर तीन बजे सुनाए गए फैसले में सलमान को जमानत दे दी. सलमान की रिहाई के बाद देश भर में उनके तमाम फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई हैं. 

गौरतलब है कि सलमान खान को साल 1998 में कालाहिरण शिकार मामले में गुरुवार को 5 साल के सजा सुनाई गई थी. साथ ही 10 हजार रु का जुर्माना भी सलमान पर लगाया गया था. वहीं इसके बाद आज सलमान को सेशंस कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया. आज सुबह उनकी जमानत को लेकर 11 बजे कोर्ट में जमानत पर सुनवाई शुरू हुई. जज जोशी ने जमानत का फैसला दो बजे सुनाने की घोषणा की गई . जिसे फिर बढ़ाकर तीन बजे कर दिया गया. आखिर तीन बजे आए कोर्ट के फैसले में जमानत मिलने की खबर सुनते ही परिजन और प्रशंसक खुश हो गए. सलमान करीब शाम के साढ़े 5 बजे जोधपुर से मुंबई के लिए रवाना हो चुके थे. 

जोधपुर से रवाना होने के बाद अभी कुछ समय पहले ही सलमान मुंबई एयरपोर्ट पहुंच गए हैं. जहां वे सीधे अपने घर के लिए रवाना हो चुके हैं. सलमान के साथ ही काला हिरण शिकार मामले में सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली और नीलम भी आरोपी थे. लेकिन उन्हें अदालत ने इस मामले में बरी कर दिया था. 

जानिए कैसी लग्जरी लाइफ जीते है सलमान खान

जोधपुर से मुंबई तक सुल्तान के फैंस की धूम

ये काम सिर्फ सलमान कर सकते है, अगर जमानत नहीं होती तो.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -