सलमान खान 40 लाख के नए नोटों के साथ गिरफ्तार!
सलमान खान 40 लाख के नए नोटों के साथ गिरफ्तार!
Share:

पुलिस ने एक बार फिर गुलाबी नोटों के काले कारोबार का भंडाफोड़ किया है। मुम्बई पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से एक करोड़ 40 लाख की रकम बरामद की है। 

ख़बरों के मुताबिक, यह सारी रकम 2000 के नोट के रुप में है। मुम्बई पुलिस ने नए रकम के साथ कार चला रहे सलमान खान सहित 4 अन्य लोगों को गिरफ्तार भी किया है। साथ ही वह कार भी जब्त कर ली गई है जिसमें यह रकम ले जाई जा रही थी।

एक न्यूज़ वेबसाइट के मुताबिक, पुलिस ने इन लोगों के पास से एक करोड़ 40 लाख रुपये की रकम जब्त की। यह राशि 2000 के नोटों में है। इस वेबसाइट का दावा है कि शुक्रवार 7 बजे पुलिस ने अंधेरी में जुहू धारा कॉम्प्लेक्स के पास एक टोयोटा कार को चेकिंग के लिए रोका गया। कार का नंबर है एमएच48 एसी 5152 है। सफेद रंग की इसी कार से पुलिस ने एक करोड़ 40 लाख की नई करेंसी बरामद की है। 

वेबसाइट के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों में सलमान खान के अलावा आसिफ और एक बाप बेटा भी शामिल हैं। गिरफ्तार लोगों ने अपने आप को बुलियन व्यापारी बताया है। अभी तक की जांच में पुलिस को पता चला है कि ये लोग सोना खरीदने जा रहे थे। हालाँकि नई करेंसी में इतना पैसा इन लोगों के पास कहां से आया अभी तक ये नहीं पता चल पाया है।

जब्ती के बाद इन नोटों को पुलिस ने कार्टन में सील किया और फिर आयकर विभाग को सौंप दिया। पुलिस ने इस बरामदगी की जानकारी ईडी और आरबीआई को भी दे दी है। सोशल मीडिया पर यह न्यूज़ बहुत ही वायरल हो रही है, हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते है ये अभिनेता सलमान खान है या फिर कोई और सलमान है। यह न्यूज़ सलमान खान के हिट एंड रन मामले के फोटो को लेकर वायरल हो रही है, यह न्यूज़ गलत भी हो सकती है। 

सलमान का क्रेजी लुंगी विडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -