कोर्ट में अपनी पेशी के दौरान भावुक हुए सलमान
कोर्ट में अपनी पेशी के दौरान भावुक हुए सलमान
Share:

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान जोधपुर कोर्ट पहुंचे जहां एक वीडियो देखकर उनकी आखें नम हो गईं. एक चश्मदीद पूनमचंद का वीडियो कोर्ट में दिखाया गया था जिसको देख कर सलमान भावुक हो गए. 1998 के इस मामले में 20 सालों से कानूनी प्रक्रिया जारी है. सलमान खान अचानक गुरुवार को कोर्ट पहुंचे और बहस में शामिल हुए. जब वीडियो कोर्ट में दिखाया गया तो सलमान की आखों में नमी और चेहरे की मायूसी को सबने महसूस किया.

फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान, तब्बू, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे व अन्य यहां आए थे. आरोप है कि लूणी थाना इलाके में दो काले हिरणों का शिकार किया गया था. सितारों पर मामला दर्ज हुआ जिसकी सुनवाई आज भी जारी है. सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने पूनमचंद की रिकॉर्डिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि, "जो रिकॉर्डिंग में दिख रहा है वो कागजों में लिखा नहीं गया है. घर का पता भी गलत दर्शाया गया है. जिस अधिकारी ने जांच की है, गलत की है, उसके खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए. सलमान को झूठा फंसाया गया है."

इस केस के चलते लॉरेंस विश्नोई नाम के गैंगस्टर ने सलमान को जान से मारने की धमकी भी दी है, फिलहाल उससे पुलिस हिरासत में ले लिया गया है. लॉरेंस का कनेक्शन सलमान के काले हिरण वाले केस से किया जा रहा है, क्योंकि सलमान के इस केस के बाद विश्नोई समाज ने सबसे ज्यादा इसकी निंदा की थी और विरोध भी किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान को मिली जान से मारने की धमकी

जोधपुर कोर्ट में हाज़िर हुए सलमान

टाइगर की दहाड़ ने कमाई में सब को कर दिया फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -