बजरंगी भाईजान की एक और दरियादिली
बजरंगी भाईजान की एक और दरियादिली
Share:

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की गिनती हमेशा उन सितारों में होती है, जो दुसरो की मदद के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं, अभी एक ताजा मामला कश्मीर से जुड़ा हुआ है. खबर मिली है कि सलमान खान ने कुछ कश्मीरियों को टीवी सेट दिए हैं, जो कि टीवी खरीदने में सक्षम नहीं थे. सूत्र ने बताया, 'पिछले दिनों सलमान अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग को लेकर कश्मीर में थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि लोग फिल्म की शूटिंग को लेकर बहुत उत्साहित है.

इस बात से प्रभावित होकर सलमान की टीम के सदस्यों ने पहले ही कुछ लोगों के घर में टीवी सेट लगवा दिए. इससे पहले सलमान ने कश्मीर में चार बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाने का जिम्मा भी लिया था. 18 वर्षीय गौहर भट ने बताया कि उनकी दादी मां सलमान के पास उनके लिए मदद मांगने गई थीं. सलमान ने उन्हें आश्वस्त किया कि वो उनकी मदद करेंगे.

भट ने कहा, 'मैं नौ साल का था, जब मैंने अपने पिता को खो दिया था.उस समय मैं बहुत ही छोटा था इस बात को समझने के लिए, मगर अब मैं समझदार हो रहा हूं. हमें महसूस होता है कि कभी फिर से अनाथ न हो जाएं. आपको बता दें कि शूटिंग के दौरान करीना कपूर ने भी अपने कुछ कपड़े और गहने कश्मीरी लड़कियों को दान में दे दिए थे. वही सलमान ने एक पुरे परिवार को गोद ले लिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -