इस फिल्म में रणबीर की कास्टिंग से गुस्से से लाल हुए भाईजान..

पिछले दिनों खबर आई कि कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप वांगा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डेविल' के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया है. वहीं ये भी खबर है कि सलमान खान भी 'किक 2' को लेकर आ रहे हैं. इसके लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. खबर है कि इस फिल्म में सलमान खान के कैरेक्टर का नाम देवीलाल यानि डेविल होगा. इसी पर सलमान ने नाराज़गी जताई है.

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो डेविल फिल्म के टाइटल को लेकर सलमान खान खुश नहीं हैं. वहीं इसके अलावा फिल्म में रणबीर कपूर की कास्टिंग ने दबंग खान को और गुस्सा से लाल कर दिया है. वाहन एक पोर्टल के अनुसार, सूत्रों ने बताया है कि, ''सलमान रणबीर को खास पसंद नहीं करते हैं. अगर वे डेविल मूवी में लीड रोल निभाते हैं और दोनों फिल्में आसपास रिलीज होती हैं तो लोगों के दिमाग में कंफ्यूजन पैदा होगा. जब सलमान ने डेविल की मेकिंग के बारे में सुना तो उन्हें अजीब लगा. कहा जा रहा है कि सलमान और साजिद नाडियाडवाला दोनों ही इस टाइटल से खुश नहीं हैं.'' 

अब ऐसे में क्या होने वाला है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. ये सभी जानते हैं कि सलमान खान बातों को जल्दी भूलते नहीं हैं. प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़ने के बाद सलमान खान की नाराजगी अभी तक झलकती है. वहीं रणबीर कपूर से भी सलमान खान के अच्छे रिश्ते नहीं हैं. तो ऐसे में आगे क्या होगा ये तो वही जानें. सलमान खान इन दिनों, दबंग 3, किक 2 के अलावा एक और साउथ कोरियन मूवी की रीमेक में नजर आएंगे.  

Moti Bag : ऑस्कर में शामिल हुई किसान के जीवन पर बनी शॉर्ट फिल्म, CM ने जताई ख़ुशी

हिट हॉरर फिल्मों के निर्माता श्याम का 67 की उम्र में निधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -