कबीर की आगामी फिल्म में कुछ ऐसा होगा सलमान का रोल...
कबीर की आगामी फिल्म में कुछ ऐसा होगा सलमान का रोल...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फिल्ममेकर कबीर खान के बारे में जो के एक बार फिर से बजरंगी भाईजान के बाद अपनी चमचमाती फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर लौंटे है. वैसे भी जनाब कबीर खान के निर्देशन में बनी ट्यूबलाइट सलमान के करियर की हिट फिल्मों में तो शामिल नहीं हो पाई है, परन्तु इससे उनकी दोस्ती पर कोई भी असर नहीं पड़ा है. अब एक बार फिर से सलमान व कबीर के बारे में कुछ और भी मसालेदार सुनने में आया है. खबर के मुताबिक  ट्यूबलाइट के बाद अब अभिनेता सलमान खान व निर्देशक कबीर खान अपने आगामी एक और प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं.

और इस फिल्म में सलमान एक सीनियर सिटिजन की भूमिका भी निभा सकते हैं. जी हां जनाब अब हमारे सलमान खान अब फिल्म में बिलकुल हटकर रोल करना चाहते हैं.और इसके लिए वो आलोचनाएं झेलने को भी तैयार हैं. सलमान अब करेक्टर रोल करना चाहते हैं और सुपर स्टार सलमान खान वाली छवि से बाहर आना चाहते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक कबीर खान और सलमान खान के बीच ट्यूबलाइट की शूटिंग के दौरान ही अगले प्रोजेेक्ट पर चर्चा हुई थी और सलमान इसके लिए कमिटमेंट भी कर चुके हैं, और ये तो सब जानते हैं कि अगर सलमान ने एक बार कमिटमेंट कर दिया फिर तो फिर वो खुद की भी नहीं सुनते. बहरहाल अभी तो सलमान ट्यबलाइट के चलते सुर्खियों में बने हुए है.    

जग्गा जासूस से जुड़े संजय दत्त

बादशाओ में सुनाई देगा दीवार फिल्म का यह सुपरहिट गाना

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -