सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान, सलमान-ऐश्वर्या की 20 साल पुरानी तस्वीर वायरल

Apr 13 2019 05:50 PM
सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान, सलमान-ऐश्वर्या की 20 साल पुरानी तस्वीर वायरल

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के अफेयर की चर्चा जग जाहिर है. लेकिन ज्यादा समय तक दोनों का प्यार कायम नहीं रह सका और काफी कम समय में हे ये दोनों कलाकार अलग हो गए थे. इसके बाद ऐश्वर्या राय ने सदी के महानायकअभिषेक बच्चन से शादी कर ली तो वहीं सलमान आज भी सिंगल ही हैं. अब इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दोनों साथ में देखें जा सकते हैं. ख़ास बात यह है कि यह खबर काफी पुरानी है. 

जानकारी के मुताबिक, संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम 1999 में रिलीज की गई थी. इसमें सलमान और ऐश्वर्या मुख्य किरदार में थे. फिल्म के सेट पर ही दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा था, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक सका और फिर साल 2002 में दोनों लग हो गए. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान पर मारपीट करने का आरोप लगाया था. उन्होंने बताया था, ''सलमान मेरे साथ मारपीट करते थे और वे मुझसे कॉल पर अव्यवहारिक बातें करते थे. इसके अलावा वे मुझ पर शक भी किया करते थे कि मेरा किसी और के साथ अफेयर है. इस बात को लेकर वे मुझ पर कई बात हाथ उठा चुके थे. वहीं ऐश्वर्या के द्वारा लगाए गए आरोपों को सलमान ने बेबुनियाद बताते हुए कहा था, मैं उनके साथ कभी भी मारपीट नहीं की. मैं बहुत ही भावुक इंसान हूं. इमोशनल हो जाता हूं और खुद को नुकसान पहुंचाता हूं.