सलमान हैं बड़े ही दयावान : ज़रीन
सलमान हैं बड़े ही दयावान : ज़रीन
Share:

बॉलीवुड की अदाकारा और कटरीना कैफ की क्लोन कही जाने वाली एक्ट्रेस ज़रीन खान ने हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान के बारे में अपनी राय लोगों से साझा करते हुए कहा है कि, "सलमान खान अभिनीत फिल्म 'वीर' से मैंने बॉलीवुड में कदम रखा और यह मेरे लिए एक सपनीली शुरूआत थी." सलमान खान के साथ अपना बॉलीवुड करियर स्टार्ट करने वाली एक्ट्रेस ज़रीन ने सलमान को बया ही दयावान और सबकी रिस्पेक्ट करने वाला मनुष्य बताया है.

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए 30 साल की इस एक्ट्रेस ने बताया कि, "सलमान ऐसे शख्स हैं जो हमेशा मेरे प्रिय, मेरे खास, और मेरे दिल के करीब रहेंगे क्योंकि अगर मैंने उनके लिए काम नहीं किया होता, तो मैंने कभी इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बारे में नहीं सोचा होता क्योंकि यह मेरी योजना नहीं थी और अब मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं. मुझे जिस तरह की शुरुआत मिली वह सपनीली शुरुआत थी."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ज़रीन खान की हालिया रिलीज़ मूवी '1921' में उन्होंने काफी अच्छा अभिनय किया. अब उनकी आगामी मूवी 'वनडे' है, जिसमे वह एक पुलिस अधिकारी का रोल प्ले करते नज़र आएँगी. आगे ज़रीन ने कहा कि, "सलमान ऐसे शख्स हैं, जिनका में हमेशा सम्मान करूंगी. में उनकी बेहद आभारी हूँ."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विवादों में फंसी सोनाक्षी की 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स'

कुकिंग के साथ-साथ डांसिंग, रैपिंग और कॉपी राइटिंग के भी एक्सपर्ट हैं रणवीर सिंह

बोल्ड तस्वीर को लेकर ट्रोल्स का शिकार हुई विद्या बालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -