बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट ने सलमान को कहा बन्दर
बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट ने सलमान को कहा बन्दर
Share:

हाल ही में सलमान खान को लेकर बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना भवनानी ने एक आपत्तिजनक बयान दिया है, जिसके चलते उन्होंने सलमान खान की तुलना बन्दर से कर दी. यही नही उन्होंने सलमान खान को बन्दर बताने के साथ साथ उनको बंदरो जैसा नाचने वाला भी बता दिया. सपना ने यह बात एक निजी चैनेल्स को दिए गए एक इंटरव्यू में कही.

उन्होंने सलमान खान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सलमान लोगों का गलत तरीके से इस्तेमाल करता है. बांद्रा में Mad o Wot सलून की ऑनर और हेयर स्टाइलिस्ट सपना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी बुक Chapter One के बारे में बातचीत करते हुए जब अपनी किताब में सलमान का जिक्र नहीं करने का पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि यह आदमी, लोगों का गलत इस्तेमाल करता है और मैं उसे अपनी जिंदगी और किताब दोनों में कोई अहमियत नहीं देती.

आपको बता दे कि सपना भवनानी इससे पहले भी सलमान खान के खिलाफ बिग बॉस 6 में जमकर बोल चुकी है. यही नही उन्होंने सलमान को महिलाओं को पीटने वाला कहा था. वही उन्होंने सलमान खान द्वारा हाल ही में दिए गए रेप्ड वुमन बयान के बारे में कहा है कि इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर भारतीय आदमियों की बेइज्जती करता है. जब इस तरह के बयान आते हैं तो मुझे खुद को भारतीय कहने में शर्म महसूस होती है.

उन्होंने यह भी कहा है कि सलमान खान के बारे में बोलने के कारण उन्हें कई बार जान से मारने कि धमकी भी मिल चुकी है, वही कई लोग उन्हें इस बात के लिए आगाह भी कर चुके है. उन्होंने कहा कि  मैं एक बंदर से खुद को डराना नहीं चाहती. मैं गैंगरेप के दर्द से गुजर और अब उबर चुकी हूं. इससे ज्यादा बुरा तुम मेरे साथ कुछ नहीं कर सकते. बता दें, एक इंटरव्यू में सपना ने बताया था कि 24 साल की उम्र में वे गैंगरेप का शिकार हुई थीं.

बॉलीवुड सेलिब्रिटी का बड़ा खुलासा, मेरा भी गैंगरेप हुआ था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -