संजू बाबा है सलमान के न आने से दुखी....
संजू बाबा है सलमान के न आने से दुखी....
Share:

जिस प्रकार से अभिनेता संजय दत्त अभी कुछ ही समय पहले अपनी सजा को पूरी कर जेल से लौंटे है तो इस दौरान उनके जेल से छूटते ही बहुत से बॉलीवुड के कलाकारों ने उनसे उनके घर पर मिलने का क्रम जारी हो गया. जब से संजू बाबा जेल से रिहा हुए है उनसे मिलने अभी तक दबंग सलमान खान मिलने नही आए है जिससे संजय दत्त बहुत ही नाराज है व मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त ने कहा कि वे भी सलमान के द्वारा मेरे जेल से छूटने के बाद दी जाने वाली पार्टी के बारे में कई दिनों से सुन रहे हैं।

लेकिन पार्टी तो दूर की बात है, सलमान उनसे मिलने तक नहीं पहुंचे। बता दे कि दरअसल, संजय दत्त के जेल से बाहर आने के पहले ऐसी खबरें थीं कि सलमान ने उनके लिए पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर खास इंतजाम किए हैं। ताकि संजू वहां आराम से वक्त बिता सकें। इतना ही नहीं, कहा यहां तक जा रहा था कि सलमान संजय की वापसी पर एक पार्टी भी होस्ट करने वाले हैं।

सभी को इस बात का अचरज है कि आखिरकार संजय दत्त के जेल से छूटने के बाद भी अभी तक सलमान खान उनसे मिलने क्यो नही गए. खबर तो यह भी है कि सलमान की टीम ने उन्हें संजू से दूर रहने को कहा होगा। या फिर यह भी हो सकता  है कि ऐसा सुझाव संजय की व्यस्तता को देखते हुए दिया गया हो। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -