अभिनेत्री सलमा हायेक ने साझा की ये खूबूसरत तस्वीर
अभिनेत्री सलमा हायेक ने साझा की ये खूबूसरत तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सलमा हायेक ने बीते दिनों खुलासा किया था कि किशोरावस्था में वो सुंदरता को लेकर असुरक्षा की भावना से घिरी हुई थीं. तब से लेकर अब तक काफी समय बीत गया है. सलमा हायेक की गिनती हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. और उनकी ये ताजा तस्वीर भी यही बयां करती है.

बता दें की सलमा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्विमिंग पूल में नहाने के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है. इस दौरान सलमा बिना मेकअप के दिखाई दी. उनके बाल गीले थे. तस्वीर में वो सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. उन्होंने हैशटैग में भी नो मेकअप लिखा है. पिछले महीने सलमा हायेक ने खूबसूरती को लेकर कई खुलासे किए थे. उन्होंने कहा था कि 'मेरे सबसे अच्छे दिन तब थे जब मैं कोई मेकअप नहीं करती थी क्योंकि आप उस वक्त शीशा नहीं देखते थे. आप ये नहीं सोचते थे कि आप कैसे दिख रहे हैं. आप बस वर्तमान में होते हैं और आप बस वही करते हैं जो सोचते हैं. ' सलमा ने आगे कहा कि 'यह सबसे अच्छी वजह थी जब आप मेकअप नहीं लगाते थे क्योंकि आप सोचते नहीं थे. आप बिना मेकअप के कैसे दिखते हैं? ओह, मैं बिना मेकअप के कैसे दिख रही. जब आप जिंदगी को जीते हैं तो ऐसी आपकी प्रतिक्रिया नहीं होती. '

हालांकि, किशोरावस्था में सलमा को लगता था कि उनका शरीर अन्य लड़कियों की तरह आकर्षक नहीं है. उन्हें स्किन की समस्याएं खूब हुआ करती थीं जो अक्सर टीनेजर्स को होती हैं लेकिन सलमा इनसे परेशान रहती थीं. उन्हें डिप्रेशन और पेट संबंधित समस्याएं भी हो गई थीं. अनियमित खानपान की वजह से उनका वजन भी बहुत बढ़ गया था. वो अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही चिंतित रहती थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

फिल्म एंट-मैन को लेकर ऐसा महसूस करते हैं अभिनेता पॉल रड

इस फिल्म के लिए मार्क वाह्बर्ग से नेटफ्लिक्स कर रहा हैं बात

माँ ने किया 'द फ्लैश' एक्टर लोगन विलियम्स की मौत की वजह का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -