माँ ने किया 'द फ्लैश' एक्टर लोगन विलियम्स की मौत की वजह का खुलासा

एक्टर लोगन विलियम्स, जिन्होंने यंग 'द फ्लैश' में बैरी एलेन के छोटे संस्करण को निभाया था उनकी मौत अप्रैल की शुरुआत में हो गई थी. वहीं अब खुलासा हुआ है कि उनकी मौत का कारण एक ओपियोड ओवरडोज था. हाल ही में उनकी माँ ने इस बात का खुलासा किया है. बीते शुक्रवार को न्यूयॉर्क पोस्ट से बात करते हुए, उनकी मां मर्लिस विलियम्स ने कहा कि, ''प्रारंभिक विषय विज्ञान के परिणामों से पता चलता है कि लोगान एक फैनटाइल ओवरडोज से मर गए.''

इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ''वह तीन साल से नशे की लत से जूझ रहे थे.'' आप सभी को बता दें कि विलियम्स अपने पहले दो सीज़न के दौरान "द फ्लैश" के आठ एपिसोड में दिखाई दिए, इनमे श्रृंखला पायलट भी शामिल है. वहीं उनके अन्य अभिनय क्रेडिट में हॉलमार्क श्रृंखला "व्हेन कॉल्स द हार्ट" के साथ-साथ "द व्हिसपर्स" और "सुपरनैचुरल" पर अतिथि स्पॉट शामिल हैं. वहीं आप जानते ही होंगे उन्होंने नौ साल की उम्र में अभिनय करना शुरू किया. उनकी माँ के अनुसार, उन्होंने 13 साल की उम्र में अभिनय से ब्रेक ले लिया था.

हाल ही में उनकी माँ ने द पोस्ट को बताया कि 'उन्हें पता चला कि लोगान ने कैनबिस का उपयोग करना शुरू कर दिया था, और बाद में ड्रग्स.'' वहीं उन्होंने कहा, 'वह अनजान थी जब लोगान ने फेंटेनाइल का उपयोग करना शुरू किया था.' इसी के साथ उन्होंने बताया कि, ''मैंने उसकी लत पर काबू पाने के लिए कई प्रयास किए, जिसमें घर पर बंधक रखना भी शामिल था. मैं उन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका के एक उपचार केंद्र में भेजना चाहती थी लेकिन ऐसा हो न सका.' इसी के साथ उन्होंने बताया कि "उसकी मौत व्यर्थ नहीं जा रही है, वह बहुत से लोगों की मदद कर रहा है."

नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुआ अवतार का नया सीक्वल

'हाउ टू गेट अवे विथ मर्डर' सीरीज के समापन पर नजर आयी वियोला डेविस

जानिए टॉम हिडलेस्टन की डेटिंग लाइफ के बारे में रोचक तथ्य

Most Popular

- Sponsored Advert -