अपनी हरकतों के कारण हॉट सनी हुई बेघर मकान मालिक घर से निकाला
अपनी हरकतों के कारण हॉट सनी हुई बेघर मकान मालिक घर से निकाला
Share:

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियॉन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की मुश्किलों का शिकार हो रही हैं. बॉलीवुड में भले ही सनी को फिल्मों के ऑफर आ रहे हों लेकिन रियल लाइफ में वे इन दिनों काफी टेंशन में हैं. दरअसल, सनी की सबसे बड़ी परेसानी है कि उन्हें अच्छी सोसायटी में कोई घर देने को राजी ही नहीं हो रहा है. इसका मैन कारण है उनका एडल्ट स्टार वाली छवि, जिसके बारे में सभी जानते हैं. इसी छवि की वजह से रील लाइफ में उनके साथ सुपरस्टार भी काम करने से बचते हैं तो रियल लाइफ में उन्हें कोई किराए पर मकान नहीं देता.

आपको बता दें अब तक तक सनी की सिचुएशन देखकर अभिनेत्री सेलीना जेटली ने उन्हें किराए से अपना फ्लैट दे दिया था, लेकिन अब उन्होंने सनी को फ्लैट खाली करने के लिए बोल दिया है. सेलीना के घर खाली करवाने को कारण फ्लेट में गंदगी रखना बताया जा रहा है. खबरों की माने तो एक दिन अचानक जब सेलीना सनी के फ्लैट में पहुंची तो उन्होंने घर के चारों कोर्नर पर नजर मारी इसके बाद वे बाथरूम मेें गई तो देखा वहा काई जम रही है. लिहाजा उन्होंने तुरंत सनी से घर खाली करने को कहा.

इसके बाद सनी ने मुंबई में कई जगह घर देखे लेकिन उन्हें उनकी छवि के कारण घर देने को राजी नहीं हो रहा. आपको बता दें कि इसी एडल्ट स्टार छवि के कारण सनी को मुंबई में खुद की प्रॉपर्टी खरीदने में दिक्कत आ रही है, यही वजह थी कि वे बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली के फ्लैट में किराए से रह रही थीं.

सेलिना ने सनी की मजबूरी समझते हुए अपना फ्लैट किराए पर दिया था. लेकिन सेलिना द्वारा अपने फ्लैट से निकाले जाने के बाद सनी मुंबई की एक होटल में रह रही हैं. गौरतलब है कि रेजीडेंश्यिल सोसायटीज सनी को पहले ही फ्लैट बेंचने से साफ इंकार कर चुकी हैं. लिहाजा रियल लाइफ की यह दिक्कत उनकी रील लाइफ पर भी हावी सकती है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -