सलमान बोले नहीं मांगूंगा माफ़ी.....
सलमान बोले नहीं मांगूंगा माफ़ी.....
Share:

महाराष्ट्र महिला आयोग ने अभिनेता सलमान खान को बलात्कार पीड़िता वाले विवादस्पद बयान पर आज उन्हें तलब किया है. पिछले दिनों सलमान ने बयान दिया था कि सुलतान फिल्म के एक दृश्य की शूटिंग इतनी थकाने वाली थी कि उसके बाद बलात्कार की शिकार महिला जैसा महसूस हुआ. इस बयान के बाद सलमान विवादों में घिर गए हैं, सलमान से इस बयान पर माफ़ी मांगने की मांग की जा रही है.

इसी बयान पर उन्हें आज महिला आयोग के समक्ष अपना पक्ष रखना है. आयोग ने इसके लिए 2 बजे का समय तय किया है जिसमें सलमान खुद या उनके वकील आयोग के कार्यालय में स्पष्टीकरण देंगे. अब सुनने में आया है की सलमान खान ने अपने इस बलात्कार पीड़िता वाले विवादस्पद बयान पर माफ़ी मांगने से इंकार कर दिया है. बता दे की सलमान खान के इस विवादस्पद बयान के बाद से ही विवादों का दौर चल रहा है व सलमान के इस बयान के बाद रेप पीड़ित महिलांए आक्रोश में हैं.

हिसार की एक रेप पीड़िता ने तो सलमान खान के खिलाफ 10 करोड़ की मानहानि का दावा कर दिया है. बता दें कि इस मामले में पूर्व में अभिनेता सलमान खान के इस बयान पर उनके पिता सलीम खान ने माफ़ी मांगते हुए कहा था कि सलमान ने जो उदाहरण दिया और जिस सन्दर्भ में दिया वह गलत था लेकिन उसकी मंशा गलत नहीं थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -