सलीम और सोनू की बेहतरीन जोड़ी- उमेश शुक्ला
सलीम और सोनू की बेहतरीन जोड़ी- उमेश शुक्ला
Share:

फिल्मकार उमेश शुक्ला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में उन्होंने फिल्म के लिए गीत के निर्माण पर संगीतकार सलीम मर्चेंट और गायक सोनू निगम का आभार जताया है. उमेश शुक्ला ने कहा कि, सलीम और सोनू की जोड़ी शानदार है. बता दे कि, पिछले सप्ताह सलीम ने ट्विटर पर सोनू के साथ एक तस्वीर शेयर की थी.

इसके साथ एक संदेश में उन्होंने लिखा था कि, "मेरे पसंदीदा गायक सोनू के साथ आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया, काफी अच्छा समय बिताया." जिसके चलते उमेश शुक्ला ने ट्वीट कर कहा कि, "बेहतरीन जोड़ी है, सलीम और सोनू को '102 नॉट आउट' के गीत के निर्माण के लिए शुक्रिया." खबरों की माने तो इस फिल्म में 102 साल के एक वृद्ध व्यक्ति की कहानी बताई गई है. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में हैं. उनके 75 साल के बेटे का किरदार ऋषि कपूर को निभाते देखा जाएगा.

फिलहाल अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान' में जल्द ही नजर आने वाले हैं. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में है. बता दे कि, अमिताभ इस फिल्म में एक दम डिफ्रेंट लुक में नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

Zero में हुई झोल, शाहरुख़ की खुली पोल

चैलेंजिंग हो सकता है शाहरुख़ के लिए बौने का किरदार

पेरिस हिल्टन ने क्रिस जिल्का संग की सगाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -