कबाब रेस्टोरेंट पर विक्रय कर विभाग ने मारा छापा
कबाब रेस्टोरेंट पर विक्रय कर विभाग ने मारा छापा
Share:

लखनऊ : आमतौर पर आयकर विभाग और सेल्स टैक्स विभाग बड़े कारोबारियों पर छापामार कर टैक्स चोरी पकड़ते हैं मगर इस बार सेल्स टैक्स विभाग द्वारा इस बार लखनऊ के एक ज़ायकेदार कबाब वाले के यहां छापा मारा गया है। जी हां, लखनऊ में कबाब बहुत ही लोकप्रिय है। यहां के टुंडे कबाबी रेस्टोरेंट पर विक्रय कर विभाग ने छापा मारा है। इस विभाग ने रेस्टोरेंट की सभी शाखाओं पर छापा मारा है। इस मामले में जांच में करोड़ों रूपए की कर चोरी पकड़ी गई है।

उल्लेखनीय है कि लखनऊ में लोकप्रिय टुंडे कबाबाी रेस्टोरेंट की 8 शाखाऐं हैं, यहां का कबाब बेहद लोकप्रिय है। मगर उत्तरप्रदेश के सेल्स टैक्स विभाग के दल ने छापेमार कार्रवाई की है। कार्रवाई को लेकर अधिक कुछ जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन लगभग 20 करोड़ रूपए की कर चोरी का खुलासा भी हुआ है। विक्रय कर विभाग के 16 दलों ने पुलिस के साथ मिलकर विभिन्न 8 स्थानों पर छापेमार कार्रवाई की।

टुंडे कबाबी के आॅनर ने इस कार्रवाई को लेकर अपनी बात कही है। उन्होंने कहा है कि उनके द्वारा टैक्स चोरी नहीं की गई है। इस मामले में विभाग ने टैक्स चोरी से जुड़े आवश्यक दस्तावेजों की जांच की। अब विभाग रेस्टोरेंट संचालक की आय, विक्रय और कर की जांच में लगा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -