बिहार चुनावों से पहले मोदी साड़ियों की जबरदस्त धूम

Oct 08 2015 10:01 PM
बिहार चुनावों से पहले मोदी साड़ियों की जबरदस्त धूम

पटना: जैसे जैसे बिहार में विधानसभा चुनावो की तारीखे नजदीक आ रही है, वैसे वैसे वहां पर हर राजनितिक पार्टियां नए नए प्रचार का हथकंडा अपना रहा है. वहां पर इस समय चुनावी माहौल अपने चरम पर पहुंच चूका है व लोगो को रिझाने व उन्हें आकर्षित करने के लिए दिग्गज पार्टियां नए नए तरीके ढूंढ रही है. यहां पर भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साड़िया खूब चर्चा में है. इससे पहले हमे मोदी की टोपी व टीशर्ट तो नजर आ चुकी है.

खबर है की मोदी की इन साड़ियों को सूरज की एक हिमानी नामक कंपनी ने बनाया है. तथा कंपनी ने इन साड़ियों में दर्शाया है की नरेन्द्र मोदी जहां मुठ्ठी बांधकर भाषण देते हुए दिख रहे हैं व कुछ साड़ियों पर मोदी पगड़ी में दिखाई दे रहे है.

इसके अलावा इन साड़ियों में भोजपुरी फिल्म के मशहूर अभिनेता व मनोज तिवारी जो की बीजेपी में है वे भी नजर आ रहे है. वहीं इस पर जेडीयू ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है की इन साड़ियों पर बीजेपी ने 200 करोड़ रुपए खर्च किये है, बिहार में तकरीबन बीस लाख साड़ियां वोटरों को लुभाने के लिए बांटी जाएगी. बिहार के इस चुनावी माहौल में हमे लालू प्रसाद यादव व नितीश कुमार की तस्वीर वाली शर्ट और टोपियां भी प्रमुखता से नजर आ रही है.