प्रभास की आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

अखिल भारतीय अभिनेता प्रभास और केजीएफ के निदेशक प्रशांत नील पहली बार एक साथ आए हैं। सहयोग का परिणाम सालार नामक एक आगामी फिल्म में होता है। आज निर्माताओं ने राजमन्नार के चरित्र के रूप में जगपति बाबू का पहला लुक जारी किया। अभिनेता जगपति का जारी लुक एक दमदार दाढ़ी, नोज रिंग और झुर्रीदार चेहरे के साथ किलर लुक के साथ इंटेंस और कच्चा लग रहा है। प्रभास स्टार्टर सालार भारतीय फिल्म उद्योग की बहुप्रतीक्षित और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। प्रभास के फर्स्ट लुक और टाइटल लॉन्च ने पहले दर्शकों के बीच धूम मचा दी थी।

फिल्म के तारकीय कलाकारों में प्रभास, श्रुति हासन और जगपति बाबू शामिल हैं। हॉम्बले फिल्म्स के प्रोडक्शन हाउस के तहत भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर KGF सीरीज़ सालार को नियंत्रित कर रही है। एक अंडरवर्ल्ड एक्शन ड्रामा सालार में प्रभास को पहली नज़र में एक अंधेरे, हिंसक भूमिका में दिखाया गया है। उन्होंने कथित तौर पर मांसपेशियों के निर्माण और बिल को फिट करने के लिए एक बीफ-अप लुक हासिल करने के लिए एक परिवर्तन किया।

दिलचस्प बात यह है कि उग्रम के सिनेमैटोग्राफर भुवन गौड़ा, केजीएफ: चैप्टर 1 और केजीएफ: चैप्टर 2 ने एक बार फिर प्रशांत नील के साथ हाथ मिलाया। शूटिंग भी तेजी से आगे बढ़ रही है क्योंकि सालार की टीम ने प्रमुख अभिनेताओं प्रभास और श्रुति हासन के साथ हाल ही में हैदराबाद में एक नया शेड्यूल पूरा किया है। कन्नड़ और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट किए जा रहे सालार को हिंदी, तमिल और मलयालम में डब किया जाएगा।

दिल्ली के कनॉट प्लेस में देश के पहले स्मॉग टावर का उद्घाटन करेंगे केजरीवाल

भारत ने कतर की राजधानी दोहा से 146 नागरिकों को बुलाया वापस

कर्नाटक में फिर से खुलेंगे स्कूल, सीएम बोम्मई ने छात्रों से की बातचीत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -