Share:
इस वेब सीरीज में नजर आयेगी टीवी की अदाकारा साक्षी तंवर
इस वेब सीरीज में नजर आयेगी टीवी की अदाकारा साक्षी तंवर

वेब सीरीज पाताल लोक की बड़ी सफलता के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक और क्राइम थ्रिलर सीरीज को प्रोड्यूस करने जा रही हैं. वहीं खबर है कि इस सीरीज में टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर नजर आएंगी. इसके साथ ही इसका निर्देशन अतुल मोंगिया करेंगे और अनुष्का शर्मा अपने बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स तले इसे प्रोड्यूस करेंगी. वहीं सूत्र के मुताबिक, साक्षी तंवर इस सीरीज में लीड रोल निभा रही हैं. उनके साथ होंगी एक्ट्रेस सीमा पाहवा. सीमा इस बार अलग रोल में नजर आएंगी. ऐसा रोल जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया. इन दोनों के अलावा भी सीरीज में कई एक्टर्स हैं. 

ऐसा बताया ये भी जा रहा है कि ये सीरीज अंडरवर्ल्ड पर आधारित है.इस सीरीज की शूटिंग लखनऊ में शुरू कर दी गई थी लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इसे रोकना पड़ा. सूत्र ने बताया, 'हमने इसकी शूटिंग मार्च में शुरू की थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से हम लखनऊ छोड़ मुंबई वापस आ गए. आपकी जानकारी के लिए 'बता दें कि अनुष्का शर्मा ने बतौर प्रोड्यूसर अपना डिजिटल डेब्यू किया है. उनकी अमेजन प्राइम सीरीज पाताल लोक, 15 मई को रिलीज हुई है और इसे हर जगह पसंद किया जा रहा है. इस सीरीज में देश के क्राइम से जुड़े एक अनदेखे पहलू की बात की गई है, जिसे पाताल लोक का नाम दिया गया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सीरीज में एक्टर जयदीप अलहावत, नीरज काबी, अभिषेक बनर्जी संग अन्य ने काम किया है. वहीं इन सभी की खूब सराहना हो रही है. इसके अलावा साक्षी तंवर की बात करें तो उन्होंने ALT बालाजी और अन्य OTT प्लेटफॉर्म्स की बहुत-सी वेब सीरीज में काम किया हुआ है. वहीं उन्हें M.O.M, कर ले तू भी मोहब्बत, द फाइनल कॉल, घर की मुर्गी जैसी बढ़िया सीरीज में देखा जा चुका है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sakshi Tanwar (@sakshitanwar4) on

इतनी थी बिगबॉस फेम शेफाली जरीवाला की पहली कमाई

मोहसिन खान को बचपन में इस नाम से बुलाते थे लोग

शिवांगी जोशी की पुरानी तस्वीरों को देख उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -