इतनी थी बिगबॉस फेम शेफाली जरीवाला की पहली कमाई

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में अपनी स्ट्रेटिजी और नरम-गरम तेवर दिखाकर लाइमलाइट बटोर चुकी शेफाली जरीवाला को आज भी लोग ‘कांटा लगा’ गर्ल के नाम से जानते हैं। 90 के दशक में रिलीज हुए इस गाने ने तहलका मचा दिया था। वहीं गुजरे जमाने ‘कांटा लगा’ के रीमिक्स वर्जन ने ऐसा धमाल मचाया कि शेफाली जरीवाला रातोंरात स्टार बन गई थी। परन्तु क्या आप जानते हैं कि अपने इस पहले गाने के लिए अदाकारा को कितनी रकम मिली थी। इसका खुलासा हाल ही में ‘कांटा लगा’ गर्ल ने किया है। वहीं अदाकारा ने हाल ही में अपनी पुरानी यादों को शेयर करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनके पिता उनके इस गाने में काम करने के खिलाफ थे। 

इसके साथ ही बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रही शेफाली जरीवाला ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो उन दिनों इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी। वहीं इसी दौरान उन्हें इस गाने में काम करने के लिए अप्रोच किया गया था। वहीं उन्होंने बताया कि क्योंकि उनका परिवार शिक्षा क्षेत्र में है इसीलिए उनके परिवार ने उन्हें इस गाने में काम करने के लिए उत्साहित नहीं किया था। वहीं शेफाली जरीवाला ने बताया कि उनके पिता इसके बिल्कुल खिलाफ थे। परन्तु वो इसे करना चाहती थी। इसकी वजह ये थी कि इससे उन्हें पैसे मिलते और दूसरा वो खुद को टीवी पर देखना चाहती थी।ऐसे में फिर ये कैसे हुआ? 

इस बारे में बताते हुए शेफाली जरीवाला ने बताया कि पहले उन्होंने अपनी मॉम को मनाया इसके बाद दोनों ने मिलकर उनके पापा को मनाया था। वहीं इसी इंटरव्यू में शेफाली ने खुलासा किया कि पहले गाने से उन्हें पूरे 7,000 रुपये मिले थे। परन्तु ये गाना इतना बड़ा हिट होगा ये किसी ने सोचा भी नहीं था। वहीं इस गाने ने शेफाली जरीवाला को रातो-रात स्टार बना दिया था। वहीं शेफाली जरीवाला के इस गाने ने 90 के दशक में खूब धूम मचाई थी। इसके बाद भी अदाकारा ने इंडस्ट्री में काम किया लेकिन वो पहचान नहीं मिली जो इस गाने ने दी थी। अब शेफाली जरीवाला शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं और जल्दी ही एक प्यारी सी बच्ची को गोद लेकर मां बनने वाली है।

शिवांगी जोशी की पुरानी तस्वीरों को देख उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया से छुट्टी पर गयी टीवी एक्ट्रेस एकता कौल

इस प्यार को क्या नाम दूं फेम के चेहरे पर कुत्ते ने किया वार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -