जन्मदिन विशेष : साक्षी ने कहानी घर घर की सीरियल्स से बनाई घर घर में पहचान
जन्मदिन विशेष : साक्षी ने कहानी घर घर की सीरियल्स से बनाई घर घर में पहचान
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री साक्षी तंवर का आज जन्मदिन है. आज साक्षी 43 साल की गई है. उनका जन्म आज ही के दिन राजस्थान में 12 जनवरी, 1973 को हुआ था.रिटायर्ड सीबीआई ऑफिसर की बेटी साक्षी ने टेलीविजन के साथ कई फिल्मों में भी काम किया है. वो जल्द ही फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी. साक्षी तंवर ने अपने करियर के शुरुआत दूरदर्शन के शो ‘अलबेला सुर मेला’ के जरिए की.

उसके बाद साल 1996 में टीवी शो ‘दस्तूर‘ में दिखाई दी. लेकिन उन्हें असली पॉपुलैरिटी एकता कपूर के सीरियल ‘कहानी घर घर की’ से मिली. इस शो में उन्होंने ‘पार्वती’ का रोल किया जो घर घर में पॉपुलर हुआ. इसके बाद उन्होंने ‘देवी’, ‘बालिका वधू’ और ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे शो में अपने अभिनय का जोहर दिखाया. इसके बाद वे टीवी सीरियल्स से दूर हो गई.

लेकिन साल 2011 में सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के से उन्होंने टीवी पर बेहतरीन कमबैक किया. अपने 20 साल के लम्बे करियर में साक्षी ने कई फिल्मो में काम किया है. इनमें ‘कॉफी हाउस’, ‘बावरा मन’, ‘सलून’ और ‘कहीं दूर’ शामिल है. हालांकि, सनी देओल स्टारर फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ अभी तक रिलीज नहीं हुई है. लेकिन यह फिल्म नेट पर लीक हो चुकी है. 43 साल की उम्र में आज भी साक्षी सिंगल हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -