Share:
खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने पहलवानों से की मुलाकात तो साक्षी मलिक ने कही ये बात
खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने पहलवानों से की मुलाकात तो साक्षी मलिक ने कही ये बात

नई दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से उनके आवास पर पहलवानों को भी बुलाया गया है। पहलवान बजरंग पूनिया अनुराग ठाकुर से मिलने के लिए पहुंचे हैं। साक्षी मलिक भी केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के आवास पर पहुंच चुकी है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के आवास पर बैठक चल रही है। इससे पहले, केंद्रीय मंत्री ने बोला है कि सरकार पहलवानों के साथ बातचीत कि लिए तैयार है।

खबरों का कहना है कि पहलवान बजरंग पूनिया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंच चुके है। जिसके पूर्व, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को बातचीत के लिए बुलाए जाने पर पहलवान साक्षी मलिक ने मीडिया से कहा था कि हम सरकार द्वारा दिए गए प्रस्ताव पर अपने वरिष्ठों और समर्थकों के साथ चर्चा करने वाले है।

उन्होंने इस बारें में बोला है कि जब सभी अपनी सहमति देंगे कि प्रस्ताव ठीक है, तभी हम मानेंगे। ऐसा नहीं होगा कि हम सरकार की किसी भी बात को मान लें और अपना धरना खत्म कर दें। बैठक के लिए अभी तक कोई वक़्त तय नहीं किया गया है। साक्षी ने बोला है कि बृजभूषण की गिरफ्तारी हमारी मुख्य मांग है। अभी हम प्रदर्शन समाप्त नहीं करने वाले है। उधर, किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि बातचीत से हल संभव है। भाजपा सांसद बृजभूषण की गिरफ्तारी होनी चाहिए। बृजभूषण को बचाया जाने लगा है।

WTC Final से एक दिन पहले चोटिल हुए रोहित शर्मा, बीच में छोड़ा प्रैक्टिस सेशन

अमेरिका में सड़क पर गाड़ी खड़ी कर नमाज़ पढ़ते नज़र आए पाकिस्तान के मोहम्मद रिज़वान, वायरल हुआ Video

WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया में 'गदा' के लिए होगी भिड़ंत ! देखें ओवल के मैदान पर दोनों टीमों का ट्रैक रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -