अमेरिका में सड़क पर गाड़ी खड़ी कर नमाज़ पढ़ते नज़र आए पाकिस्तान के मोहम्मद रिज़वान, वायरल हुआ Video
अमेरिका में सड़क पर गाड़ी खड़ी कर नमाज़ पढ़ते नज़र आए पाकिस्तान के मोहम्मद रिज़वान, वायरल हुआ Video
Share:

वाशिंगटन: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बैट्समैन मोहम्मद रिजवान इस समय अमेरिका की मशहूर हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के एक एजुकेशन प्रोग्राम में शामिल होने पहुंचे हैं। हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के इस एजुकेशन प्रोग्राम में इन दोनों के साथ खेल जगत के कुछ और बड़े नाम भी शामिल हैं। इस दौरान रिजवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसमें दावा किया जा रहा है कि मोहम्मद रिज़वान अमेरिका में सड़क के बीच में गाड़ी रोककर नमाज अदा करने लगे।

 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, रिजवान की गाड़ी सड़क पर खड़ी हुई, जिसके बाद वह रोड की साइड में कपड़ा बिछाकर नमाज अदा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि, रिजवान इससे पहले अंतर्राष्ट्रीय मैच के दौरान मैदान पर भी नमाज अदा करते हुए दिखाई दे चुके हैं। फ़िलहाल, रिज़वान और बाबर दोनों ने 31 मई से 3 जून के बीच हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में क्लास अटेंड की है। खुद बाबर आजम ने भी इस खास कोर्स की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की हैं। बाबर और रिजवान टी20 इंटरनेशनल में साथ में पाकिस्तान के लिए पारी की शुरुआत करते हैं।

बता दें कि, बाबर आजम तीनों फॉर्मेट में पाकिस्तानी टीम की कमान संभालते हैं। बाबर ने टेस्ट, ODI और T20 इंटरनेशनल में क्रम से 3696, 5089 और 3485 रन बनाए हैं। बाबर आजम को मौजूदा वक़्त के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिना जाता है। बाबर के नाम पर 9 टेस्ट, 18 वनडे और 3 टी20 इंटरनेशनल शतक दर्ज हैं।

WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया में 'गदा' के लिए होगी भिड़ंत ! देखें ओवल के मैदान पर दोनों टीमों का ट्रैक रिकॉर्ड

WTC Final: अगर ड्रा पर ख़त्म हुआ भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच, तो किसे मिलेगी ट्रॉफी ?

अजिंक्य रहाणे का जन्मदिन आज, बेहद संघर्षों से भरा हुआ है करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -