WTC Final से एक दिन पहले चोटिल हुए रोहित शर्मा, बीच में छोड़ा प्रैक्टिस सेशन

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) 2021-23 के फाइनल मैच से एक दिन पहले बीच में ही प्रैक्टिस सेशन छोड़कर चले गए। दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान प्रैक्टिस के दौरान अपने बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगा बैठे, इसके बाद उनके अंगूठे पर टेप बंधा हुआ दिखाई दिया। एतिहात के तौर पर रोहित ने बीच में ही अभ्यास सत्र छोड़ दिया। 

बता दें कि, WTC का खिताबी मैच 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के द ओवल मैदान पर खेला जाना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही इस खिताब को जीतने के लिए जी जान लगाने वाले हैं। बता दें कि, भारत ने 2013 के बाद से कोई भी ICC ट्रॉफी नहीं जीती है और रोहित इस सूखे को अवश्य खत्म करना चाहेंगे। भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही निरंतर 3 दिन से लंदन के द ओवल मैदान पर जमकर अभ्यास कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि, यह WTC का दूसरा संस्करण है, पहला संस्करण 2019-2021 में खेला गया था, जहां फाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुआ था। भारत लगातार दूसरी बार WTC के फाइनल में पहुंचा है। भारत के लिए आज ऑप्शनल ट्रेनिंग सेशन था, इस दौरान कप्तान रोहित ने पिच की भी जानकारी ली। WTC फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के सामने सबसे बड़ा जो सवाल है, वह यह है कि क्या टीम इंडिया आर अश्विन और रविंद्र जडेजा को साथ अंतिम एकादश में उतारेगी?

अमेरिका में सड़क पर गाड़ी खड़ी कर नमाज़ पढ़ते नज़र आए पाकिस्तान के मोहम्मद रिज़वान, वायरल हुआ Video

WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया में 'गदा' के लिए होगी भिड़ंत ! देखें ओवल के मैदान पर दोनों टीमों का ट्रैक रिकॉर्ड

WTC Final: अगर ड्रा पर ख़त्म हुआ भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच, तो किसे मिलेगी ट्रॉफी ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -