शादी के 10 साल पूरे होने पर धोनी की वाइफ ने शेयर की कुछ खास तस्वीरें
शादी के 10 साल पूरे होने पर धोनी की वाइफ ने शेयर की कुछ खास तस्वीरें
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के जिंदगी में जुलाई का महीना बहुत ही खास है. महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन की जुलाई के महीनें में दो सबसे बड़ी और यादगार घटना हुई है. जिसमें पहली घटना तो उनका खुद का जन्म जुलाई के महीनें में ही हुआ है तो वहीं उन्होंने अपने जीवन की दूसरी पारी यानि शादी भी इसी महीने जुलाई में ही की है. महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन के लिए जुलाई का महीना रहा है खास जुलाई का महीना वाकई में महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन के लिए बहुत ही यादगार रहा है. इसी महीनें की 7 तारीख यानि 7 जुलाई 1981 को महेन्द्र सिंह धोनी का जन्म हुआ है तो वहीं 4 जुलाई 2010 को महेन्द्र सिंह धोनी ने शादी रचायी है. ये साल 2020 चल रहा है तो साथ ही इस साल का जुलाई महीना जारी है. इस महीनें की 4 जुलाई कल यानि शनिवार को गुजरी है. इस दिन महेन्द्र सिंह धोनी ने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनायी.

शादी की 10वीं वर्षगांठ होने पर धोनी-साक्षी ने किया सेलिब्रेशन: महेन्द्र सिंह धोनी ने 4 जुलाई शनिवार को अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ अपने 39वें जन्मदिन के बिल्कुल 3 दिन पहले शादी की वर्षगांठ के 10 साल पूरा होने पर सेलिब्रेशन किया. अपनी शादी के पूरे एक दशक होने पर इस कपल ने सेलिब्रेशन किया. महेन्द्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी के बीच पहली बार मुलाकात साल 2007 में हुई थी. जब कोलकाता के एक होटल में भारतीय टीम रूकी थी. उस दौरान रिसेप्शन पर मौजूद साक्षी रावत के साथ धोनी की मुलाकात हुई जो बाद में प्यार के साथ ही शादी में बदल गई. बाद में साक्षी के साथ धोनी ने 4 जुलाई 2010 के एक छोटे से कार्यक्रम में शादी के बंधन में बंधे.

साक्षी ने 10वीं वर्षगांढ पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया भावुक संदेश: अपनी शादी की दसवी वर्षगांठ पूरे होने के अवसर पर साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया. साक्षी धोनी ने जो पोस्ट लिखा है वो उनके जीवन के लिे बड़ा ही भावुकता में लिखा है. इसमें साक्षी धोनी ने पोस्ट में लिखा कि हम अपने टीम वर्क के कारण 10 साल से साथ हैं. एक-दूसरे को उनका स्पेस देते हुए हम काफी परिपक्व हुए. वहीं एक-दूसरे पर नाराज रहते हुए करीब भी आए. हमने जिस तरह से चीजों को प्राथमिकता तय की उससे हमें उनकी अहमियत पता चली. हमने एक-दूसरे पर किसी तरह के लिए जबरदस्ती नहीं की. हर उतार-चढ़ाव मे साथ रहने के साथ ही हमें प्यार के असल जादू के बारे में पता चला.

राशिद लतीफ का बड़ा बयान, कहा- 'मोहम्मद अजहरुद्दीन की वजह से युनिस ने...'

जब अचानक पाक से आए हिन्दू शरणार्थियों से मिलने जा पहुंचे शिखर धवन, चौंक गए लोग

पुडुचेरी क्रिकेट टीम का ये कोच रह चुका है टीम इंडिया का गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -