खेसारी संग इस अंदाज में दिखी अक्षरा, 3 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो
खेसारी संग इस अंदाज में दिखी अक्षरा, 3 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो
Share:

भोजपुरी सेंसेशन के नाम से मशहूर सकी अदाकारा और गायिका अक्षरा सिंह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी डांस से धमाल मचाती हुई देखे जाती हैं. वहीं आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह को सुपरस्टार के तौर पर देखा जाता है. कम समय में ही उन्होंने यह मुकाम पा लिया है. खास बात तो यह है कि अक्षरा सिंह का फिल्मों में होना ही फिल्म हिट होनी की गरांटी होती है. 

भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह को जितना उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है, उससे भी ज्यादा उनके डॉट एंड सेक्सी डांस के लिए वे फेमस है. उनके लटके झटके देखते ही फैंस मदहोश हो जाते हैं. न केवल यूपी-बिहार बल्कि उनके ठुमकों पर तो पूरा देश फिदा रहता है. वहीं अब हाल ही में अक्षरा सिंह के एक और हॉट डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है.

आपको बता दें कि इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं और अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की हॉट केमेस्ट्री को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह और खेसारी लाल के इस डांस वीडियो को 3 करोड़ से भी अधिक व्यू हासिल हो चुके हैं. आप इससे ही अंदाजा लगा सकते हैं कि  फैंस अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के इस डांस वीडियो को कितना पसंद कर रहे हैं. यह सखी सलाई रिंच से खोलेला गाना फिल्म साजन चले ससुराल 2 का है.

मेगास्टार रवि किशन का 'महासंग्राम' एलान, पहली बार आम्रपाली संग लड़ाएंगे इश्क

येलो ड्रेस में आम्रपाली ने लूटी महफ़िल, सेक्सी लुक से मचाया बवाल

अंधेरी रात में इस एक्ट्रेस के साथ जो हुआ जानकर दहल जाएंगे आप, साड़ी उतारकर लेटाया और फिर...

आम्रपाली संग निरहुआ ने लिए सात फेरे, छलक पड़े इस सेक्सी एक्ट्रेस के आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -