साजिद खान लेकर आएंगे खान तिकड़ी को साथ
साजिद खान लेकर आएंगे खान तिकड़ी को साथ
Share:

वैसे तो हर फ़िल्मी फैन चाहता है की बॉलीवुड की खान तिकड़ी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को किसी फिल्म में एक साथ देख सके. और बॉलीवुड की इस खान तिकड़ी को एक फिल्‍म में एक साथ देखने की फैंस की इच्‍छा अब पूरी होने वाली है. खबरों की माने तो तीनों खान एक साथ एक ही फिल्‍म में नजर आनेवाले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जानेमाने निर्देशक साजिद नाडियावाला एक फिल्‍म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं जिसमें यह खान तिकड़ी एक साथ दिखाई देगी.

साजिद ने एक फिल्‍म को प्रोड्यूस करने का फैसला किया है जिसमें ये तीनों सुपरस्‍टार्स एकसाथ होंगे. इससे पहले शाहरुख और सलमान फिल्‍म 'कुछ कुछ होता है', 'करण-अर्जुन' और 'हम तुम्‍हारे है सनम' में एक साथ काम कर चुके हैं. वहीं बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्ट्निस आमिर और सलमान फिल्‍म 'अंदाज अपना अपना' में नजर आ चुके हैं. लेकिन तीनों ने एकसाथ अभी तक किसी भी फिल्‍म में काम नहीं किया है.

इससे पहले भी तीनों खान के एक साथ काम करने के कयास लगाये जा चुके हैं लेकिन फिल्‍म अभी तक नहीं बन पाई. अब एक बार फिर आ रही इस तरह की खबरों ने फैंस के मन में एक उत्सुकता बढ़ा दी है. वैसे सलमान, शाहरुख़ और आमिर इस समय अपनी आने वाली फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -