सैयामी की गरमागरम हॉट अदाएं.....
सैयामी की गरमागरम हॉट अदाएं.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन के बारे में तो आप जानते ही होंगे जो की जल्द ही हमे राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड पर अपना धमाकेदार डेब्यू करने वाले है. गौरतलब है कि मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर ट्रेलर जो कि पहले ही जारी कर दिया था| बता दे कि फिल्म के इस टीजर ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में हमे अभिनेत्री सैयामी खेर भी नजर आने वाली है। 

बता दे कि अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर स्टारर फिल्म 'मिर्जिया' के ट्रेलर को भी जबरदस्त रूप से देखा गया है. अब तक 1 लाख, 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं| अभी वैसे भी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है तथा अब सुनने में आ रहा है फिल्म की अभिनेत्री सैयामी ने 'Harper's Bazaar Bride' मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है।

ज्यादातर शूट में वह ब्लैक आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। अगस्त माह के इस इश्यू की वे कवर गर्ल भी बनी हैं। सयामी मैगजीन के कवर पर ब्लू एंड व्हाइट कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि ये दूसरा मौका है, जब सयामी किसी मैगजीन के कवर पेज पर आई हैं। वे जुलाई में 'फिल्मफेयर' मैगजीन के भी कवर पर भी दिखाई दी थीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -