सुरेश रैना को पड़ी ऑक्सीजन सिलिंडर की जरुरत, CM योगी से मांगी मदद, फिर मसीहा बनकर आगे आए सोनू सूद
सुरेश रैना को पड़ी ऑक्सीजन सिलिंडर की जरुरत, CM योगी से मांगी मदद, फिर मसीहा बनकर आगे आए सोनू सूद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार को टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना को भी अपने परिजन के लिए ऑक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ा. ऑक्‍सीजन के लिए सुरेश रैना ने यूपी के सीएम योगी से सहायता मांगी, किन्तु मदद नहीं मिली. जब रैना ऑक्‍सीजन किल्‍लत से जूझ रहे थे, तो एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने मसीहा बनकर उनकी भी मदद की. सोनू सूद ने महज डेढ़ घंटे के अंदर उनकी मदद की.

 

दरअसल, सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए बताया कि उनकी 65 साल की चाची कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उनकी तबीयत ठीक नहीं है. वे मेरठ के अस्पताल में एडमिट हैं और उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर की आवश्यकता है. रैना ने ट्वीट के माध्यम से सीएम योगी आदित्यनाथ और अन्‍य लोगों से सहायता मांगी. सुरेश रैना ने CM योगी को टैग करते हुए ट्वीट किया ‘मेरी चाची को तत्काल ऑक्सीजन सिलेंडर की आवश्यकता है.'

 

लेकिन क्रिकेटर रैना को सीएम येागी की ओर से कोई मदद नहीं मिली. किन्तु उनके ट्वीट पर अभिनेता सोनू सूद ने तुरंत रिप्‍लाई कर मदद का अश्‍वासन दिया. सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मुझे डिटेल भेजना भाई, मैं सिलेंडर डिलीवर करवाता हूं. सिलेंडर की मदद मिलने के बाद सुरेश रैना ने सोनू सूद को ट्वीट करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया.

राजस्थान के पूर्व लेग स्पिनर विवेक यादव का कोरोना के कारण हुआ निधन

यूँ ही नहीं हैं 'धोनी' का इतना सम्मान, फिर साबित किया क्यों कहलाते हैं 'कप्तानों के कप्तान'

ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार पर लगा क़त्ल का इल्जाम, पिटाई में गई एक पहलवान की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -