राजस्थान के पूर्व लेग स्पिनर विवेक यादव का कोरोना के कारण हुआ निधन

May 06 2021 03:05 PM
राजस्थान के पूर्व लेग स्पिनर विवेक यादव का कोरोना के कारण हुआ निधन

राजस्थान के पूर्व लेग स्पिनर और रणजी ट्रॉफी विजेता टीम के सदस्य, विवेक यादव, कोरोना वायरस के चलते देहांत हो गया है। विवेक 36 साल के थे और उनकी पत्नी और एक बेटी से बचे हुए हैं। उन्होंने बुधवार को शहर के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। इस बात कि जानकारी भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करे दी है।

उन्होंने लिखा है कि राजस्थान रणजी खिलाड़ी और प्रिय मित्र ... विवेक यादव अब नहीं रहे। मई में उनकी आत्मा आरआईपी विचार और परिवार के साथ प्रार्थना, '' यादव, जिन्होंने 18 प्रथम श्रेणी मैच खेले और 57 विकेट चटकाए, 2010-11 में रणजी ट्रॉफी के फाइनल में, एक संक्षिप्त घरेलू करियर में उनका सबसे अच्छा समय था। 

उन्होंने बड़ौदा में पहली पारी में 4/91 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसमें उन्होंने बल्लेबाजी क्रम में शीर्ष पांच में से चार को राजस्थान के लिए महत्वपूर्ण पारी की पहली पारी के रूप में स्थापित किया। 30 साल की उम्र से पहले ही उन्होंने अपना आखिरी प्रतिस्पर्धी मैच खेला था। यादव कैंसर का इलाज करवा रहे थे और अपनी कीमोथेरेपी के लिए अस्पताल गए थे, जहाँ उनका परीक्षण किया गया था और कोविड-19 के लिए सकारात्मक लौटे थे।

अब KYC अपडेट न होने पर भी अकाउंट फ्रीज़ नहीं कर पाएंगे बैंक !

पुल की रैलिंग तोड़कर नदी में गिरा ट्रक, SOG के दो सिपाहियों सहित ट्रक ड्राइवर की मौत

कोरोना काल में 'लॉकडाउन' के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे किसानों के 32 संगठन, खुलवाएंगे बंद दुकानें