सायना के घुटने का ऑपरेशन सफल, पिता ने नही देखा सिंधु का मैच
सायना के घुटने का ऑपरेशन सफल, पिता ने नही देखा सिंधु का मैच
Share:

नई दिल्ली : भारत की दिग्गज शटलर सायना नेहवाल के घुटने की सर्जरी मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में हुई. सर्जरी के बाद अब सायना अगले चार महीनों बैडमिंटन कोर्ट में नही उत्तर सकेगी. सायना के पिता हरवीर सिंह ने कहा कि सर्जरी करने वाले डॉक्टरों ने उसे तीन से चार महीनों तक आराम करने की सलाह दी है. यह निश्चित ही सायना के लिए एक जोरदार झटका है.

सायना के पिता हरवीर सिंह ने कहा, ‘हम लोगों ने डॉक्टरों से आग्रह किया है कि वे हमें हैदराबाद जाने अनुमति दे ताकि हम वहां मेडिकल फॉलोअप करा सके. वरना वह अगले चार महीने तक जा नहीं पाएगी. यह पूछे जाने पर कि क्या सायना अगले चार महीनों तक खेलों से बाहर रहेगी यानी अगले साल जनवरी में ही वापस लौटेगी तो उन्होंने कहा, ‘हां. यह निश्चित तौर पर उसके लिए बड़ा झटका है. यह इस बात पर निर्भर करता है कि कितनी तेजी से उसके चोट में सुधार आता है'.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शुक्रवार को सर्जरी के दौरान वे अस्पताल में थे और डॉक्टरों के साथ व्यस्त थे, ऐसे में टीवी पर पीवी सिंधू का फाइनल मैच नहीं देख सके. उन्होंने कहा, हम लोग नहीं देख पाए. अखबारों के जरिए हमें मालूम चला कि सिंधू ने अच्छा खेल दिखाया. यह बहुत शानदार है कि हैदराबाद से ही एक ब्रॉन्ज मेडल विजेताऔर एक सिल्वर मेडल विजेता है. उन्होंने कहा, यह शानदार है कि एक ही शहर और एक ही एकेडमी (गोपीचंद) की दो लड़कियों ने ओलंपिक में पदक हासिल किए.

बता दे कि पूर्व वर्ल्ड नंबर वन और लंदन से ब्रॉन्ज लाने वाली सायना नेहवाल रियो ओलंपिक के दौरान ग्रुप राउंड में ही हारकर ओलंपिक बैडमिंटन की महिला एकल प्रतिस्पर्धा से बाहर हो गई थीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -