सायना ने दिए संन्यास के संकेत
सायना ने दिए संन्यास के संकेत
Share:

देश की शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने बातचीत में जो संकेत दिए हैं उससे ऐसा लग रहा है कि वे जल्द ही संन्यास ले लेंगी. सायना ने खुद कहा है कि सम्भव है कि उनका करियर जल्द ही खत्म हो जाए. बता दें कि लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली सायना ने हाल ही में घुटने की सर्जरी करवाई है. उल्लेखनीय है कि रियो ओलंपिक से खाली हाथ लौटीं सायना को वहां से लौटते ही सर्जरी करानी पड़ी और उसके बाद से वह कोर्ट में नहीं उतर सकी हैं. सायना 15 नवंबर से शुरू हो रहे चीन ओपन सुपर सीरीज से कोर्ट पर वापसी कर सकती हैं.

फ़िलहाल वे जीत-हार के बारे में नहीं सोच रही हैं. एक चैनल से चर्चा में सायना ने कहा कि, कई लोग मेरा करियर खत्म मान रहे होंगे और सोच रहे होंगे कि मैं वापसी नहीं कर पाऊंगी. मेरे भी दिल में कई बार यही विचार उठते हैं, कि संभव है मेरा करियर यहीं खत्म हो जाए. तो देखते हैं, आगे क्या होता है. अगर लोग यह सोच रहे हैं कि मेरा करियर खत्म हो चुका है तो मैं बेहद खुश हूं.

हालाँकि सायना ने अपने जल्द संन्यास लेने की योजना के बारे में संकेत देते हुए वह ज्यादा लंबी योजना बनाकर नहीं चलतीं. मैं अभी सिर्फ आगामी एक वर्ष के बारे में सोच रही हूं. योजना वर्ष दर वर्ष के हिसाब से बनती है. मैं अगले पांच छह सालों के लिए कोई लक्ष्य नहीं बना रही.

साइना नेहवाल अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक सदस्य समिति में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -