स्विस ओपन के प्री क्वार्टरफाइनल में काबिज हुए साइना, सिंधु, प्रणीत
स्विस ओपन के प्री क्वार्टरफाइनल में काबिज हुए साइना, सिंधु, प्रणीत
Share:

2 बार की विजेता और शीर्ष वरीय साइना नेहवाल और पी वी सिंधु ने स्विस ओपन ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट महिला एकल के प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है . साल 2011 और 2012 में यहां खिताब जीतने वाली ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना ने जर्मनी ने कारिन शनासी को करीब 33 मिनट चले मिक़ब्ले में 21-7 21-15 से हराया. वह अगले राउंड में चेक गणराज्य की क्रिस्टीना गावनहोल्ट का सामना करेंगी.

वर्ल्ड चैंपियनशिप में दो बार की कांस्य पदक विजेता और छठी वरीयता प्राप्त सिंधु ने आयरलैंड की चोले मैगी को करीब 31 मिनट तक चले मुकाबले में 21-19 21-10 से हरा दिया. उन्हें अब चेक गणराज्य की क्रिस्टीना गैवनहोल्ट का मुकाबला करना है. पुरुष एकल में पिछले हफ्ते आल इंग्लैंड चैम्पियनशिप के पहले दौर में दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी मलेशिया के ली चोंग वेई को हराने वाले जाइंट किलर बी साई प्रणीत ने स्विट्जरलैंड के मथियास बोनी को 21-14 13-21 21-6 से हराया. इसके साथ ही वह अगले राउंड में दूसरी वरीय चीनी ताइपे के चाउ टिएन चेन की चुनौती का सामना करेंगे.

वही ग्यारहवीं वरीयता प्राप्त अजय जयराम ने मलेशिया के जियान शिरंग चियांग को 21-8 21-17 से शिकस्त दी. अब वह जापान के केनिची टैगो का मुकाबला करेंगे. तेरहवीं वरीयता प्राप्त एच एस प्रणय ने फिनलैंड के काले कोल्जोनेन को 21-19 21-19 से हराया. अब उनका सामना जर्मनी के लार्स शाऐंजलेर से होगा. युवा समीर वर्मा ने डेनमार्क के एमिल होल्स्ट को 21-17 24-22 से हराया. अब वह चीन के वांग झेंगमिंग का मुकाबला करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -