साइना नेहवाल के बीजेपी में शामिल होने पर ज्वाला गुट्टा ने कसा तंज, कहा - 'बेवजह खेलना शुरू किया और अब बेवजह....'
साइना नेहवाल के बीजेपी में शामिल होने पर ज्वाला गुट्टा ने कसा तंज, कहा - 'बेवजह खेलना शुरू किया और अब बेवजह....'
Share:

भारत की शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर पूर्व युगल खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने उसका नाम लिए बिना तंज कसते हुए इसे ‘बेवजह’ पार्टी से जुड़ना करार दे दिया. बुधवार को ओलिंपिक पदक विजेता साइना के भाजपा में शामिल होने के बाद गुट्टा ने ट्वीट किया, ‘पहली बार सुना है. बेवजह खेलना शुरू किया और अब बेवजह पार्टी जॉइन किया. ’ दुनिया की पूर्व नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी साइना ने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए अपनी कड़ी मेहनत से उन्हें प्रेरित किया है.

बुधवार को साइना ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए अपनी कड़ी मेहनत से उन्हें प्रेरित किया है. बीजेपी हेडक्वॉर्टर पर एक समारोह में पार्टी में शामिल होने वाली नेहवाल ने कहा कि बीजेपी देश के लिए काफी काम कर रही है और वह सदस्य के तौर पर अपनी भूमिका निभाएंगी. 

केंद्र सरकार की नीतियों की अक्सर ट्विटर पर सराहना करने वाली साइना ने पत्रकारों से कहा कि वह खुद कड़ी मेहनत करने वाली खिलाड़ी हैं और मेहनती लोगों को पसंद करती है. उन्होंने कहा, ‘मैं खुद कड़ी मेहनत करती हूं और मुझे मेहनती लोग पसंद है. नरेंद्र मोदी सर देश के लिए दिन-रात काम कर रहे है . मैं यदि उनके साथ कुछ काम कर सकी तो यह मेरा सौभाग्य होगा. मैं मोदी सर से काफी प्रेरणा लेती हूं . वह मेरे प्रेरक हैं . ’ दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी साइना ओलिंपिक कांस्य समेत कई अंतरराष्ट्रीय खिताब जीत चुकी हैं. उन्होंने लंदन ओलिंपिक 2012 में कांस्य पदक जीता था. उनकी बड़ी बहन चंद्रांशु नेहवाल ने भी उनके साथ पार्टी की सदस्यता ली.

रोहित और शमी की तारीफ में सहवाग ने किया ऐसा ट्वीट, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए लोग

रामकुमार को टाटा ओपन महाराष्ट्र में मिली वाइल्ड कार्ड एंट्री, इन खिलाड़ियों के साथ खेलना होगा मैच

साइना नेहवाल की बढ़ी परेशानी, राजनीति के क्षेत्र में गई तो ओलंपिक की राह में रह जाएंगी पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -