बैडमिंटन एशिया चैम्पियनशिप : साइना नेहवाल और पीवी सिंधु ने की शानदार शुरुआत
बैडमिंटन एशिया चैम्पियनशिप : साइना नेहवाल और पीवी सिंधु ने की शानदार शुरुआत
Share:

वुहान /चीन : भारतीय बैडमिंटन स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल और पीवी सिंधु ने बैडमिंटन एशिया चैम्पियनशिप में शानदार आगाज करते हुए अपने अपने पहले राउंड के महिला एकल मुकाबले में जीत दर्ज की.

पांचवीं वर्गीयता प्राप्त साइना ने शुरूआती राउंड में इंडोनेशिया की फित्रियानी फित्रियानी को 21-16 , 21- 17 से हराया जबकि सिंधु ने एक और इंडोनेशियाई खिलाड़ी मारिया फेबे कुसुमास्तुति को आधे घंटे तक चले मुकाबले में 21-10, 21-13 से मात दी.

अब अगले राउंड में साइना का मुकाबला इंडोनेशिया की लिंडावेनी फानेत्री और थाईलैंड नितचानोन जिंदापोल के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से हिगा. वहीँ सिंधु का सामना चीन की ताई जु यिंग से होगा.

हालांकि ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी को कोरिया की चांग ये ना और ली सो ही की जोड़ी से 21-15, 21-11 से हार का सामना करना पड़ा. वहीं पुरूष युगल में मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की जोड़ी को जापान के हिरोयुकी इंडो और केनिची हायाकावा की जोड़ी से 15-21, 13-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी.

प्रणव जेरी चोपड़ा और अक्षय देवालकर की पुरूष युगल जोड़ी को हांगकांग के चिन चुंग और टांग चुन मान ने 21-19, 21-17 से हराया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -