ऑस्ट्रेलियन ओपन : क्वार्टर फ़ाइनल में पहुंचीं सायना नेहवाल
ऑस्ट्रेलियन ओपन : क्वार्टर फ़ाइनल में पहुंचीं सायना नेहवाल
Share:

नई दिल्‍ली : भारतीय स्टार बैटमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल ने ऑस्ट्रेलियन ओपन सुपर ऑस्ट्रेलियन ओपन सुपर सीरीज़ के क्वार्टर फ़ाइनल में जगह बना ली है. सायना ने मलेशिया की जिन वेई गोह को 21-12, 21-14 से हराकर टूर्नामेंट के क्वार्टर फ़ाइनल में जगह बना ली.

टूर्नामेंट के क्वार्टरफ़ाइनल में 2014 की ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन सायना की टक्कर ज़बरदस्त फ़ॉर्म में चल रहीं थाइलैंड की रैटचेनॉक इंटेनॉन से होगी. दोनों खिलाड़ी अब तक 11 बार आमने सामने हुई हैं जिनमें सायना ने 6 और 2013 की वर्ल्ड चैंपियन इंटेनॉन ने 5 मैच जीते हैं.

पुरुष सिंगल्स में हैदराबाद के किदाम्बि श्रीकांत ने इंडोनेशिया के सोनी द्वि कुंकोरो को 21-19, 21-12 से हराकर क्वार्टर फ़ाइनल में जगह बनाई. अब श्रीकांत की टक्कर अगले मैच में कोरियाई खिलाड़ी क्वांग ही ह्वो से होगी.

भारत के समीर वर्मा और तन्वी लाड का सफ़र टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में ख़त्म हो गया. नेशनल चैंपियनशिप की उपविजेता तन्वी लाड को चीन की वर्ल्ड नंबर 2 वैंग यिहान ने 21-18, 21-6 से हराया. जबकि इंडोनेशिया के एंथनी सिनुसुका गिनटिंग ने समीर वर्मा को 21-7, 21-19 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -