नाविकों ने की अधिकारी की पिटाई, जांच के आदेश
नाविकों ने की अधिकारी की पिटाई, जांच के आदेश
Share:

नई दिल्ली। भारतीय नौसेना के चार नाविकों को पोत सांध्यक से हटा दिया गया। दरअसल इन लोगों पर अपने ही एक अधिकारी पर हमला करने का आरोप था। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना पारादीप तट क्षेत्र में हुई थी। हालांकि भारतीय नौसेना ने इस मामले में बोर्ड आॅफ इन्क्वायरी के आदेश जारी कर दिए हैं। नौसेना ने जो बयान दिया है उसके अनुसार भारतीय सशस्त्र बल अनुशासन का ध्यान रखता है।

इस मामले में यह बात सामने आई है कि नाविकों को सर्वे मोटर बोट को जहाज पर रखने का आदेश दिया था मगर इन लोगों ने ऐसा नहीं किया ऐसे में अधिकारी ने इन्हें डांटा। जब इन नाविकों को सावधान में खड़े रहने के लिए कहा गया तो नाविक जानबूझकर कंधा झुकाकर खड़ा हो गया। जब अधिकारी ने उसे सीधा खड़ा रखने का प्रयास किया तो उसने अधिकारी की पिटाई कर दी।

ऐसे में अन्य नाविक उस नाविक के साथ हो गए और अधिकारी को पीट दिया। नाविकों को क्षेत्र से हटा लिया गया है और सेना ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यहां तैनात सुरक्षा टीम को भी तत्काल बुला लिया गया। नौसेना ने कहा कि इस मामले में इस स्थल में तैनात कर्मचारियों को पोत से हटाने का आदेश दिया गया है।

54 साल बाद चीन पहुंचकर अपने परिवार से मिला चीनी सैनिक

लीजिये भारतीय सेना की ‘चिकन बिरयानी’ का स्वाद....

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -