सैफ की 'बाज़ार' की रिलीज़ डेट के साथ को-स्टार्स का नाम आया सामने
सैफ की 'बाज़ार' की रिलीज़ डेट के साथ को-स्टार्स का नाम आया सामने
Share:

बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से मशहूर एक्टर सैफ अली खान की अगली फिल्म 'बाज़ार' की शूटिंग ज़ोरों पर है. मंगलवार को इस फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट भी सामने आ गई फ‍िल्‍म कंगना रनौत की फ‍िल्‍म 'मण‍िकर्ण‍िका' और रजनीकांत एवं अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म '2.0' के साथ बॉक्स ऑफिस के मैदान पर कम्पीट करती दिखाई देगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान की नई फिल्म 'बाज़ार' शेयर मार्केट पर बेस्ड मूवी है. इस फिल्म में सैफ एक शेयर ब्रोकर की भूमिका निभा रहे हैं. हाल ही में सैफ के साथ उनके कास्ट और क्रू मैंबर्स की तस्वीरें भी बाहर आई थीं.

सैफ फिल्म 'बाज़ार' में एक फर्श से अर्श तक की यात्रा करने वाले व्यापारी की भूमिका निभा रहे हैं, जो मुंबई के शेयर बाज़ार पर राज करता है. इस किरदार की तैयारी के लिए फिल्म निर्माता निखिल अडवानी के अनुसार सैफ ने असल शेयर मार्केट के व्यापारियों से मुलाकात की है.

यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और एक ऐसी दुनिया में सेट है जहां बहुत ज्यादा पैसा और बहुत बड़ी-बड़ी डील होती है. इस फिल्म में विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा और चित्रांग्धा सिंह भी मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे. फिल्म का निर्देशन गौरव चावला ने किया है, जिसे 27 अप्रैल को रिलीज़ किया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सैफ अली खान ने किया तैमूर को लेकर खुलासा

'कालाकांडी' की ये हीरोइन पहले थी पुरुष

मैं अंग्रेजी में एक बेहतर अभिनेता होता है लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -