तैमूर और इनाया को साथ छोड़ने से डरते हैं सैफ और सोहा
तैमूर और इनाया को साथ छोड़ने से डरते हैं सैफ और सोहा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान इन दिनों सुर्खियों में है. हाल ही में सोहा ने सैफ अली खान के नन्हें तैमूर और इनाया को लेकर खुलासा किया कि उन्हें अकेले एक साथ छोड़ने से डरते हैं. सोहा ने एक इंटरव्यू में अपने बयान में कहा कि, "तैमूर इस वक्त ऐसी उम्र में है जहां वह सब चीजे देखना चाहता है और वह बड़ा हो रहा है तो अब वह किसी भी चीज को पकड़ लेता है और कुछ चीजों को फेकता भी है लेकिन इनाया अभी काफी छोटी है और इस वजह से हम इस बात का ध्यान रखते हैं कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब न आ आये."

आगे उन्होंने कहा कि, "भाई और मेरी उम्र में 8 साल का अंतर है लेकिन तैमूर और इनाया के बीच सिर्फ एक साल का अंतर है और मुझे उम्मीद है कि दोनों एक साथ बढ़े हों और एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड बने. तैमूर, इनाया से बड़े है और इस वजह से वह इनाया के लिए प्रोटेक्टिव भी होंगे."

बता दे कि, तैमूर आये दिन अपनी क्यूटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते है तो वही सोहा अली खान की बेटी इनाया भी अपनी क्यूटनेस को लेकर चर्चा में रहती है. बीते दिन सैफ ने इन बात का खुलासा किया था कि, घर में तैमूर को सब टिम के नाम से बुलाते है उन्होंने बताया कि तैमूर का निक नेम टिम है.

ये भी पढ़े

राधिका ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिसे देखकर हो जायेंगे हैरान

आर माधवन की 'ब्रीथ' का ट्रेलर हुआ रिलीज

टैंगो सीखने की तैयारी में जुटी तमन्ना भाटिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -