तैमूर को लेकर इस बात पर भीड़ पड़ते है सैफ-करीना....
तैमूर को लेकर इस बात पर भीड़ पड़ते है सैफ-करीना....
Share:

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाए रहते हैं. बॉलीवुड के हमारे चर्चित नवाब हम बात कर रहे है अभिनेता सैफ अली खान की नॉटी व हॉटी बेगम करीना कपूर के बारे में जो के देखा जाए तो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर तब से ही सुर्ख़ियों में है जब से वे प्रेग्नेंट हुई थी. लेकिन अब तो उनका बेटा तैमूर मस्ती भी करने लगा है. ऐसे में करीना कपूर ने अच्छे से माँ बनने का अनुभव किया है.

वे अच्छे से जानती है कि महिलाओ को प्रेग्नेंसी के दिनों में किन बातो का ध्यान रखना चाहिए. आपको जान कर हैरानी होगी कि तैमूर के घर में भी उन्हें लेकर काफी चर्चा होती रहती है और लड़ाई भी हो जाती है. लड़ाई किसके बीच होती है, यह जानकर आप हैरान हो जायेंगे. वह है  सैफ व करीना जी हाँ, बता दे कि, करीना और सैफ में इस बात को लेकर हमेशा लड़ाई होती रहती है, कि तैमूर किस पर गए हैं.

करीना ने खुद एक इंटरव्यू में यह बात स्वीकारी भी है कि हम और सैफ इस बात को लेकर हमेशा बहस करते हैं कि तैमूक अधिक किस पर गए हैं. करीना कहती हैं कि उनका निखार बिल्कुल उनके ननिहाल खानदान पर गया है. उन्होंने लुक भी बिल्कुल ननिहाल का ही लिया है। यानि कि कपूर परिवार पर गए हैं. तो वही सैफ भी कहते रहे है कि तैमूर मेरे परिवार पर गया है.    

'अय्यारी' में यह करेगी सिद्धार्थ संग 'अय्याशी'

सैफ ने सारा को चेताया...

 


 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -